प्रशासन ने कहा धमतरी शहर बंद करने का आह्वान सर्वसम्मति से वापस लिया गया , श्री राम हिंदू संगठन ने कहा बंद होगा

 


धमतरी।बुधवार को धमतरी बंद को लेकर कश्मकश बनी हुई है एक तरफ पुलिस प्रशासन का कहना है कि बंद को सर्वसम्मति से वापस लिया गया है, दूसरी तरफ से श्री हिंदू संगठन का कहना है कि बंद पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत किया जाएगा। अब देखना होगा कि व्यापारी किस तरफ रहते हैं।

  


  7 जुलाई 2021 को श्री राम हिंदू संगठन धमतरी, चेंबर ऑफ कॉमर्स व अन्य संगठनों द्वारा धमतरी शहर बंद करने का आव्हान किया गया। इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  मनीषा ठाकुर रावटे ने उक्त संगठनों के पदाधिकारियों को आहुत कर पुलिस कार्यालय में बैठक रखी गई।


        धमतरी शहर में हो रही कुछ घटनाओं को बैठक में उपस्थित अधिकारियों ने संज्ञान में लिया तथा ऐसी आपराधिक घटनाओं में संलिप्त व्यक्तियों एवं आपराधिक तत्वों की पहचान कर उनके विरुद्ध यथाशीघ्र विधि अनुसार कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया गया।


  पुलिस प्रशासन ने कहा कि बैठक में उपस्थित विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने आश्वस्त होकर 7 जुलाई को धमतरी शहर बंद करने का आव्हान सर्वसम्मति से वापस ले लिया गया।बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  मनीषा ठाकुर रावटे, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व  चंद्रकांत कौशिक, उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय  अरुण जोशी, थाना प्रभारी कोतवाली नवनीत पाटिल एवं संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

बैठक के बाद प्रवीण साहू जिला संयोजक श्री राम हिन्दू संगठन धमतरी ने कहा कि 7 जुलाई को धमतरी पुर्ण महाबंद है। शासन प्रशासन से किसी प्रकार कि आपसी रजा मंदी नहीं हुई है । कल श्री राम हिन्दू संगठन धमतरी  अपने व्यक्तिगत बैनर से सर्व हिन्दू संगठन के बैनर से धमतरी बंद का आह्वान करता है। धमतरी बंद को लेकर कर जो भ्रामक जानकारी फैलाई जा रही है श्री राम हिन्दू संगठन उसका खंडन करता है और कल धमतरी पुर्ण महाबंद का आव्हान करता है।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने