Video: 4 घंटे की मशक्कत के बाद स्टेरिंग में फंसे वाहन चालक को निकाला

 


गुहाननाला के पास पेड़ से टकराई ट्रक, हाईवे पेट्रोलिंग और दुगली पुलिस स्टाफ रहे मौके पर मौजूद

 धमतरी। 9-10 जुलाई की दरमियानी रात्रि करीबन 1:43 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष से सूचना मिली कि ग्राम गुहाननाला दुगली के पास एक ट्रक एक्सीडेंट हो गया है। उसी समय अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  मनीषा ठाकुर रावटे के आदेशानुसार घटनास्थल पर हाईवे पेट्रोलिंग 2 पहुंची। मौके पर रायपुर से बोराई की ओर जा रही सरिया से भरी एक ट्रक क्रमांक सीजी 05 एएल 1392 अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर कर पेड़ से टकरा गई थी। ट्रक चालक वाहन के स्टेरिंग में एवं उसका पैर बुरी तरह से नीचे फंसा हुआ था। 


मौके पर थाना दुगली स्टाफ एवं थाना प्रभारी नगरी कोमल नेताम भी उपस्थित थे। हाईवे पेट्रोलिंग एवं थाना स्टाफ द्वारा ट्रक के पार्ट्स को कटर से काट-काट कर लगभग 4 घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक चालक को ट्रक से बाहर निकाला । ट्रक चालक की स्थिति सामान्य है, उसे प्राथमिक उपचार हेतु 108 वाहन के माध्यम से स्वास्थ्य केंद्र नगरी ले जाया गया। 

         


         वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश में तीनों हाईवे पेट्रोलिंग अपने निर्धारित रूट में लगातार पेट्रोलिंग करते हुए समय-समय पर मार्ग से लगे ग्रामों में आम जनता से मिलकर यातायात नियमों की जानकारी देकर उसका पालन करने एवं हाईवे पेट्रोलिंग के कार्यों के बारे में बताकर संपर्क नंबर देकर किसी भी प्रकार की घटना-दुर्घटना होने पर सूचना अविलंब देने समझाइश भी दी जा रही है। 




        

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने