शांति कॉलोनी क्षेत्र में बढ़ी चोरी की वारदात, नगद रकम जेवरात सहित बाइक पार

 


धमतरी।शांति कॉलोनी क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से चोरी की वारदात बढ़ गई है कालोनी स्थित एक दुकान से नगद रकम की चोरी के बाद  रविवार की रात परमहंस कॉलोनी के दो घरों से सोने चांदी की जरूरत नगद और बाइक की चोरी हुई है।


शहर के इंडेन गैस के पीछे परमहंस कॉलोनी में रविवार रात चोरों ने धावा बोला है।बताया गया कि गणपत  लाल के घर से एक नेकलेस,बिंदिया,और सोने की चेन, नगद 20 हजार की चोरी हुई है।वही सतनाम सिंह के  घर के बाहर खड़े सीडी डीलक्स CG05 K 7 111 को भी चोरी लेकर फरार हो गए है। आगे की जांच में पुलिस जुटी हुई है।


दुकान से नगद रकम की चोरी

बनिया पारा निवासी पवन मोटवानी ने बताया कि शांति कालोनी धमतरी के पास कम्पलेक्स में कुमार ट्रेडर्स के नाम से दुकान है। जिसमें पान मासाला जनरल सामान का विक्रय करता हूं। 21 अगस्त की रात 9 बजे दुकान बंद करके ताला लगाकर अपने घर आ गया। रात्रि करीबन 3:30 बजे पडोस के अशोक बारदाना के संचालक विशाल वाधवानी ने फोन करके बताया कि दुकान का शटर टूटा एवं खुला हुआ है ।जाकर देखा तो  दुकान का शटर बीच से उठा हुआ था अंदर जाकर सामान चेक किया तो सामान यथावत था। गल्ले में रखा 4500 रू के करीब नगदी रकम नहीं था। कोई अज्ञात चोर रात्रि में मेरी दुकान का शटर तोडकर नगदी रकम 4500 रू चोरी कर ले गया है। अज्ञात के खिलाफ धारा 457 380 के तहत मामला दर्ज किया गया है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने