Video:लाल आतंक से नगरी क्षेत्र की धरती फिर लाल,बड़े भाई को भी गांव छोड़ने की मिली धमकी

 



नगरी।शनिवार को एक बार फिर नक्सलियों ने चंदनबहरा के युवक की मुखबिरी के शक में हत्या कर दी। युवक का नाम केसर सोरी 46 वर्ष बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए। उनके साथ एसडीओपी नगरी मयंक रणसिह मौजूद थे।

शनिवार की रात 9 बजे 6 से 7 की संख्या में नक्सली ग्राम चंदनबाहरा के रहवासी केशर कुमार सोरी पिता शिवलाल सोरी के घर पहुचे और युवक के हाथ पैर बांधकर उसे ग्रामीणों के सामने ले गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार नक्सली ग्रामीणों की बैठक भी ले रहे थे इसी दरमियान युवक को कुछ दूर पर सामुदायिक भवन ले गए और उसकी निर्मम हत्या कर दी फिर साथियों को बुलाकर सभी गायब हो गए। 



सुबह उसके बड़े भाई केशनाथ सोरी ने अपने भाई की खोजबीन की तो सामुदायिक भवन में उसका शव पड़ा मिला। बड़े भाई केशनाथ का कहना है कि नक्सली लगभग 3 से 4 वर्ष बाद अचानक गांव पहुचे। खाना खाकर उठे मेरे भाई को घर से बांध कर ले गए और उसकी हत्या कर दी और मुझे एक झापड़ भी मारा और गांव से निकल जाने की धमकी भी दी है। मृतक के तीन छोटे बच्चे है।

बता दें कि बीते दिनों कारी पानी मे नक्सली बैनर भी मिला था जिसमें शहीदी सप्ताह का जिक्र किया गया था। साल भर में नक्सलियों ने करीब 5 लोगों की हत्या की है। सूचना मिलते ही एसपी प्रफुल्ल ठाकुर घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। इलाके में सर्चिंग बढ़ा दी गई है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने