पुराना कर्मचारी निकला लूट का साजिशकर्ता ,दिनदहाड़े हुई थी गैस कंपनी मैनेजर से 1 लाख 82 हजार रुपए की लूट

 


वतन जायसवाल

रायपुर। राजधानी में दिनदहाड़े हुए लूट के मामले को पुलिस ने 48 घंटे के भीतर सुलझा लिया। मामले में 4 की गिरफ्तारी हुई है।  मुख्य आरोपी उसी गैस एजेंसी में पहले काम करता था, जिसका मैनेजर लूट का शिकार हुआ था।

 मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी 21 वर्षीय रोमी रेबलो है। जो पूर्व में गैस एजेंसी के मालिक के पास काम कर भी चुका है।  रोमी ने ही लूट की पूरी घटना को अंजाम देने के लिए दोस्तों को पैसों का लालच देकर इस षड़यंत्र में शामिल किया। लालच में आ कर संजय सोनी, राकेश सोनी और अभय गुप्ता लूट में रोमी का साथ दिया।

 घटना के दिन सभी ने 3 घंटे तक गैस एजेंसी से लेकर घटना स्थल तक रेकी की। जैसे ही गैस एजेंसी का मैनेजर निकला  संजय, राकेश और अभय बाइक में सवार होकर मैनेजर से बैग छीनकर फरार हो गए थे। जिसमें 1 लाख 82 हजार रुपए  थे। आरोपी सीसीटीवी से बचते हुए मोवा इलाके की ओर भाग निकले थे। जिन्हें पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धर दबोचा।

फ़िरहाल पुलिस को आरोपियों से ज्यादा राशि नही मिली क्योकि उन्होंन घटना के तत्काल बाद ही पैसों का बंटवारा कर लिया था। उस रकम से किसी ने मोबाइल खरीद ली किसी ने गाड़ी की किश्त चुका दी। तो एक आरोपी हैदराबाद फरार होने के लिए अपनी टिकट तक कटा चुका था।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने