आशुतोष राणा ने की छत्तीसगढ़ सरकार की नई फिल्म नीति की प्रशंसा, दिया धन्यवाद

 


अदाकार को भाया छत्तीसगढ़ का अनूठा सौंदर्य


कबीरधाम जिला में जारी है फिल्म "सिक्स सस्पेक्ट की शूटिंग


वतन जायसवाल

रायपुर। बॉलीवुड के प्रसिद्ध अदाकार आशुतोष राणा  इन दिनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए कबीरधाम जिला में है। ओटीटी प्लेटफार्म के लिए इस फिल्म का निर्माण किया गया है। आशुतोष ने छत्तीसगढ़ सरकार की नई फिल्म नीति की भी जमकर प्रशंसा की।

फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया "सिक्स सस्पेक्ट" नाम की वेब सीरीज बना रहे है। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज होगी। जिसके मुख्य किरदार आशुतोष राणा है। फिल्म की शूटिंग कबीरधाम जिला के सरोदा जलाशय और चिल्फ़ी घाटी के आसपास जारी है।  फिल्म में आशुतोष राणा की जो तस्वीर सामने आई है उसमें वो सफेद कुर्ता पायजामा और सफेद जैकेट में पहने हुए है। काला चश्मा और घनी मूंछ में उनका लुक़ धांसू दिख रहा है।

   फिल्म के सभी कलाकार और सहयोगी कवर्धा राजमहल में रुके हुए है। जैसे ही लोगो को इस बात का पता लगा वे अपने पसंदीदा कलाकार को देखने उमड़ पड़े। फिल्म के क्रू मेंबर्स और पुलिस को खासी दिक्क़त का सामना करना पड़ा।

 छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने आशुतोष राणा की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा की "मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की दूरदर्शिता और सरकार की नई फिल्म नीति से छत्तीसगढ़ ने अपने दरवाजे फिल्म निर्माण के लिए खोल दिए है। जिससे अब बॉलीवुड के फिल्मेकर तिग्मांशु धूलिया अपनी फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ में कर रहे है।

 गौरव द्विवेदी के ट्वीट को कोट करते हुए आशुतोष राणा ने लिखा है "आपकी इस योजना से देश-दुनिया के Filmmaker's का ध्यान छत्तीसगढ़ के अनूठे प्राकृतिक सौंदर्य पर केंद्रित होगा। मुझे विश्वास है की आपकी इस योजना का सीधा लाभ स्थानीय कलाकारों और निवासियों मिलेगा।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने