दो कृषि दुकानों में सेंधमारी कर कंप्यूटर और लैपटॉप ले उड़े चोर



पुरानी कृषि उपज मंडी के पास की घटना

धमतरी।शहर में चोरी का सिलसिला लगातार जारी है। कुछ दिनों तक शांत रहने के बाद चोर शहर में फिर सक्रिय हो गए है। पुरानी कृषि उपज मंडी के पास दो कृषि दवाई दुकानों में सेंधमारी कर कंप्यूटर लैपटॉप पार कर दिया है। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। ये चोर पुलिस के लिए चुनौती बन चुके हैं।

 पिछले कुछ दिनों पूर्व धमतरी में लगातार चोरियां हो रही थी। इसके बाद अचानक कुछ समय के लिए बंद हो गया था। बुधवार सुबह दो दुकानों में चोरी की जानकारी मिली। पुरानी कृषि उपज मंडी के पास कृषक साथी और धनसुख ट्रेडर्स में चोरी हुई है। यह दोनों दुकान दो सगे भाइयों की है। कृषक साथी के संचालक विजय पारख ने बताया कि जब वह सुबह दुकान पहुंचे तो देखा दीवाल को तोड़कर उनके दुकान से लैपटॉप और हार्ड डिस्क चोर ले गए।इसी तरह धनसुख ट्रेडर्स के संचालक मनोज पारख   ने बताया कि उनके भी दुकान मैं दीवाल तोड़कर चोर एक कंप्यूटर,  एक लैपटॉप और पांच सोनाटा घड़ी ले गए हैं। दोनों दुकानों में चोरी का अंदाज एक ही जैसा है। सूचना मिलने पर कोतवाली थाना प्रभारी नवनीत पाटिल, उप निरीक्षक रमेश साहू स्टाफ के साथ पहुंचे।

 ज्ञात हो कि ऐसे ही चोरी कुछ दिनों पूर्व प्रशांत टॉकीज के सामने एक जूते चप्पल की दुकान में हुई थी। वहां भी दीवाल तोड़कर जूते चप्पल पार कर दिए  थे। चोरों को इस बात की जानकारी होती है कि जहां पर दीवाल तोड़ना है वहां सामने समान नहीं रखा होता है। उससे यह स्पष्ट है कि वह एक-दो दिन पहले उस दुकान की रेकी करते होंगे। बहरहाल चोरों को पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने