Video: CMO के खिलाफ आक्रोश, आमदी नगर पंचायत में जनप्रतिनिधियों ने जड़ा ताला

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी। नगर पंचायत आमदी में सीएमओ के रवैया को लेकर जनप्रतिनिधि आक्रोशित है। पानी सर से ऊपर जाता देख गुरुवार को सभी कांग्रेसी पार्षद नगर पंचायत में ताला जड़कर धरने पर बैठ गए हैं। इस दौरान सीएमओ और अध्यक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

आमदी में विकास के लिए नगर पंचायत का गठन किया गया है। लेकिन दुर्भाग्य की विकास थम सा गया है। कार्यालय में नियमित रूप से नहीं आने पर सीएमओ के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही नगर पंचायत अध्यक्ष को भी इसके लिए दोषी माना गया है।सीएमओ की नियमित कार्यालय आने की मांग को लेकर गुरुवार को कांग्रेस पार्षद गजेंद्र कुम्भकार, कविता साहू, व्यास नारायण निषाद, चंद्रशेखर ठाकुर, उषा देवांगन, भीखम साहू, तामेश्वरी प्रजापति, एल्डरमेन भागीरथी देवांगन, तीरथ राम और धनीराम साहू कार्यालय में ताला जड़कर सामने धरना पर बैठ गए हैं। 


पार्षद गजेंद्र कुम्भकार ने बताया कि लगभग 5 महीने से मुख्य नगरपालिका अधिकारी पदस्थ है।वे नियमित रूप से कार्यालय ही नहीं आते हैं। वे सप्ताह में सिर्फ एक ही दिन थोड़ी देर के लिए आते हैं। इसकी शिकायत कलेक्टर से भी की गई थी। इस हफ्ते मंगलवार को आने की बाट जोह रहे थे जब शिकायत की गई तो बुधवार को सिर्फ 10 मिनट के लिए ही पहुंचे। उनके नहीं आने की वजह से प्रधानमंत्री आवास योजना की हितग्राही परेशान हैं। सभी विकास कार्य रुक गए हैं। पार्षद और एल्डरमैन निधि से होने वाले कार्य भी नहीं हो पा रहे हैं। टेंडर रुका हुआ है। इस मामले में नगर पंचायत अध्यक्ष की निष्क्रियता भी सामने आ रही है। वे सभी दोनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

 इस संबंध में नगर पंचायत अध्यक्ष हेमंत माला और सीएमओ हेमशंकर देशलहरा से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन दोनों ने फोन नहीं उठाया।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने