दुष्कर्म के बाद पेट्रोल डालकर जला देने की दी धमकी, आरोपी गिरफ्तार

 




नगरी।सिहावा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नाबालिग लड़की को अपहरण कर ले जाने के बाद आरोपी ने जबरन शारीरिक संबंध बनाया और किसी को बता देने पर पेट्रोल डालकर जला देने की धमकी दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिहावा क्षेत्र के अंतर्गत नाबालिक लड़की को कोई अज्ञात व्यक्ति अपहरण कर ले जाने की सूचना प्रार्थी ने थाने में दी थी। 10 अक्टूबर को अज्ञात के खिलाफ धारा 363 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया। पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल व एसडीओपी नगरी मयंक रणसिंह सिंह के मार्गदर्शन में पुलिस ने नगरी के ईश्वरी कुंजाम के किराए का मकान में युवती को बरामद कर पूछताछ की।

 जिसमें उसने बताया कि तुलाराम विश्वकर्मा उर्फ अजय नेताम निवासी मुरूमडीह थाना रायघर जिला नवरंगपुर उड़ीसा ने तुमसे प्यार करता हूं शादी करूंगा कह कर  ट्रक में रायपुर ले गया और जबरन शारीरिक संबंध मनाया। किसी को बताने पर पेट्रोल डालकर जला देने की धमकी दी। इस मामले में धारा 366 376 506 आईपीसी 4,6 पाक्सो एक्ट जोड़कर आरोपी तुलाराम विश्वकर्मा उर्फ अजय नेताम को रविवार को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर जेल भेज दिया है। इस कार्यवाही में निरीक्षक नोहर लाल मंडावी, एसआई गेंद लाल साहू आरक्षक गिरीश सोम, महिला आरक्षक खुशबू यादव शामिल रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने