Breaking: श्रृंगी ऋषि घूमने आए बच्चे की तेंदुए ने ली जान

 


 नगरी। उड़ीसा से सिहावा घूमने आए  लोगों में शामिल बच्चे को तेंदुए ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया।मिली जानकारी के अनुसार ग्राम घुरुडीह थाना कूदाई जिला नवरंग पुर उड़ीसा से कुछ लोग गुमने आये थे। श्रृंगी ऋषि पहाड़ी पर बने बजरंग बली के मूर्ति के पास से 6 वर्षीय बालक अविनाश पिता नरेंद्र मरकाम को तेंदुआ उठा कर ले गया। जैसे ही इसकी भनक मिली आग की तरह फैल गई कुछ लोग तुरन्त तेंदुए का पीछा करते ऊपर पहाड़ी की ओर गए तब तक तेंदुआ आधा किमी दूर पहाड़ी पर के गया था। पहाड़ी से आनन फानन में बच्चे को उतारा गया तब तक बच्चे की सांस थमी नही थी। उपचार के लिए नगरी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व की गाड़ी से लाया गया लेकिन तब तक बच्चे की जान जा चुकी थी।


तेंदुए के हमले ने क्षेत्र में दहशत फैला दिया है।लगातार एक के बाद एक बच्चे की जान जा चुकी है। इस घटना से लोग आक्रोशित हो उठे है सिहावा के ग्रामीण आदमखोर की जान लेने की ठान ही रहे थे कि अनुविभागीय अधिकारी के समझाइश ने उन्हें रोक दिया। शासन-प्रशासन को उचित कदम उठाने की आवश्यकता है।

इस संबंध में एसडीएम चंद्रकांत कौशिक ने बताया कि उड़ीसा से कुछ लोग घूमने आए थे उनके साथ बच्चा चल रहा था। तभी लगभग 6:35 बजे बच्चा को तेंदुआ उठाकर ले गया।थोड़ी दूर जाने के बाद जब परिवार वालों ने देखा तो पता चला कि तेंदुआ गुफा में ले जा चुका था। लगभग आधे घंटे की खोज के बाद बच्चे  तक पहुंच पाए सांसे चल रही थी। तुरंत अपनी गाड़ी में नगरी अस्पताल भिजवाया तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने