फुटकर व्यवसायियों को दीपावली की बधाई देने पहुंचे महापौर विजय देवांगन

 

     


धमतरी। महापौर विजय देवांगन दीपावली की बधाई देने नगर पालिक निगम जल विभाग अध्यक्ष अवैश हाशमी के साथ फुटकर व्यवसायियों के बीच पहुंचे।पूर्व पार्षद नकछेडू राम जगबेड़हा को फूल माला पहनाये इस मौके पर महापौर विजय देवांगन को अपने बीच पाकर गदगद हुए फुटकर व्यवसायी और शहर में महापौर द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों की सरहना की।


 दीपावली से पहले मुख्य मार्ग में अर्जुनी चौक से बठेना चौक और अम्बेडकर चौक से नई कृषि मंडी तक डिवाइडर पोल और स्ट्रीट लगवाकर लाइटों से शहर को रौशन करने का तोहफा देने पर धन्यवाद दिया । श्रीफल एवं मिठाई और ठंड में मफलर महापौर को भेंट किये इसके अलावा फुटकर व्यवसायियों ने मुख्यमंत्री के द्वारा प्रदेश में किए जा रहे विकास कार्यों एवं किसानों का कर्जा माफ,बिजली बिल हाफ कर किसानों को बोनस एवं नरवा, गरवा,घुरवा आऊ बाड़ी के तहत एक से बढ़कर एक कार्य कर रहे हैं साथ ही फुटकर व्यवसायियों के लिए पौनी पसारी योजना के तहत दुकान देने की भी प्रसंशा की।

 महापौर से कहा कि पुरानी कृषि मंडी जो खंडहर होते जा रही है जिसका उद्धार करने कहां।पुराना कृषि मंडी के आसपास अच्छा व्यापार हो बेरोजगारों को रोजगार मिले इसके लिए औद्योगिक वार्ड के पार्षद रहते हुए अवैश हाशमी ने लगातार संघर्ष किया जिसका परिणाम एग्रो माल के लिए घोषणा भी हुआ और सुबह सब्ज़ी मार्केट भी लगने लगा मगर ठीक से उद्धार नहीं हो पा रहा है दिन ब दिन पुरानी कृषि मंडी खंडहर होते जा रही है इसको नगर निगम के अधीन कर इसका चौमुखी विकास करवाए और जनहित एवं शहरहित में उचित कदम उठाने कहा जिस पर महापौर विजय देवांगन जी ने कहां इस पर हमने एग्रो माल के साथ कमर्शियल माल की भी हमने मांग रखी इस पर जल्द ही उचित कदम उठाने की बात महापौर ने की।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने