शासकीय स्कूलों के कटे लाइन, अब निजी कनेक्शन की बारी

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी।धमतरी डिवीजन में 30 करोड़ से अधिक का बिजली बिल बकाया है। जिसकी वसूली अभियान तेजी से शुरू हो गई है। न सिर्फ सरकारी विभागों के बल्कि निजी कनेक्शन भी काटे जा रहे हैं। जिस के डर से लोग अपना बिजली बिल पटाने भी लगे हैं।

 बिजली बिल वसूली अभियान के मामले में विद्युत विभाग अब एक्शन एक्शन मोड पर आ गई है। जानकारी के मुताबिक धमतरी डिवीजन में 32 करोड़ की वसूली की जानी है,जिसमें से ज्यादातर सरकारी विभागों से है। इसी तारतम्य में नगर निगम  का बिल बकाया होने पर लाइन काट दिया गया था।हालांकि आश्वासन के बाद अब लाइन जोड़ दिया गया है। गुरुवार को विद्युत विभाग की टीम फिर निकली जिसमें लगभग 6 स्कूल एक आंगनबाड़ी का लाइन काटा गया। जिसमें आधारी नवागांव वार्ड के दो,प्राथमिक शाला मकेश्वर वार्ड, आंगनबाड़ी जालमपुर, दानीटोला स्कूल, बैला बाजार स्कूल, जालमपुर स्कूल शामिल है। पीएचई विभाग में 3 दिन की मोहलत दी गई है। इसी तरह कंपोजिट बिल्डिंग में भू संरक्षण कार्यालय में तुरंत चेक कर कर दिया गया। गोकुलपुर स्कूल में जब लाइन काटने पहुंचे तो बीईओ ने 1 सप्ताह का मोहलत मांगा।

 धमतरी शहर के सहायक अभियंता निमिश परमार ने बताया कि सरकारी कार्यालयों के बाद अब फोकस निजी कनेक्शन पर है। शुक्रवार को लगभग 15 कनेक्शन काटे गए और 27 जगहों से बकाया बिजली बिल लिया गया। यह अभियान जारी रहेगा। लोगों से अपील की जाती है कि वह अपने घरों के बकाया बिल को तत्काल जमा करें और विद्युत विच्छेदन से बचें।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने