मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 26 को आएंगे देवपुर,कलेक्टर-एसपी ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश

 



धमतरी।प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार 26 दिसंबर को धमतरी विकासखण्ड के ग्राम देवपुर स्थित संत कबीर सेवा आश्रम परिसर में आयोजित दो दिवसीय कबीर सत्संग मेला एवं युवोदय कार्यक्रम के समापन अवसर शिरकत करेंगे, जहां वे विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों को लेकर कलेक्टर पी.एस. एल्मा एवं एस.पी.  प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया तथा सुरक्षा व्यवस्था एवं पहलुओं पर अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश दिए।


 अधिकारीद्वय ने इस दौरान हेलीपैड निर्माण, मुख्य मंच एवं अलग-अलग दीर्घा की बैठक व्यवस्था, बेरिकेडिंग, डी-स्पेस सहित आश्रम परिसर में आवश्यक व्यवस्था दुरूस्त करने के निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए। कलेक्टर ने मुख्य मंच के समीप विभिन्न विभागों में संचालित महत्वाकांक्षी योजनाओं पर आधारित स्टॉल लगाने के भी निर्देश अधिकारियों को दिए। इस अवसर पर एडीएम ऋषिकेश तिवारी, एसडीएम धमतरी विभोर अग्रवाल,रविकर साहेब सहित विभिन्न विभाग के अधिकारी उपस्थित थे। 

उल्लेखनीय है कि ग्राम देवपुर में संत कबीर सेवा संस्थान के तत्वावधान में कबीर सत्संग मेला एवं युवोदय कार्यक्रम का दो दिवसीय आयोजन 25 दिसम्बर से किया जा रहा है, जिसमें मुख्य रूप से सांस्कृतिक कार्यक्रम, युवोदय परिचर्चा, कबीर विचार गोष्ठी आयोजित की जाएगी। इस दौरान मुख्यमंत्री के द्वारा वाचनालय का लोकार्पण, संत्संग भवन का भूमिपूजन भी किया जाएगा। साथ ही प्रतिभा सम्मान, स्वास्थ्य शिविर, वृक्षारोपण सहित नशा उन्मूलन जैसे कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने