वार्ड भ्रमण कर मकेश्वर वार्ड में महापौर विजय देवांगन, एमआईसी सदस्य,पार्षदों ने किया सामुदायिक भवन का शिलान्यास

 


धमतरी।शहर के मकेश्वर वार्ड में आंगनबाड़ी स्कूल के पास सामुदायिक भवन का शिलान्यास महापौर विजय देवांगन,लोक निर्माण विभाग अध्यक्ष राजेश ठाकुर,जल विभाग अध्यक्ष अवैश हाशमी,वार्ड पार्षद प्रकाश सिन्हा, पार्षद संजय डागौर,सलीम तिगाला की उपस्थित में वार्ड के वरिष्ठ नागरिक थुकेल छेदवईया, कमला बाई चतुर्वेदी ने किया।

मकेश्वर वार्ड में कई वर्षो पुरानी मांग सामुदायिक भवन सहित विभिन्न विकास कार्यो की मांग वार्ड पार्षद प्रकाश सिन्हा द्वारा रखी गई थी,जिस पर महापौर विजय देवांगन ने महापौर निधि से सामुदायिक भवन (लागत राशि 5 लाख)रूपये की स्वीकृति प्रदान की जिसका शुक्रवार को शिलान्यास होने से वार्डवासियों में हर्ष व्याप्त है। इस कार्यक्रम में संबोधित करते हुए महापौर ने कहा मकेश्वर वार्ड में सामुदायिक भवन निर्माण से वार्डवासियो को सभी समाज के लोगो को विभिन्न सांस्कृतिक,सामाजिक,विवाह एवं धार्मिक कार्यक्रमों में इसका उपयोग करने के काम आएगा। हम सब मिलकर हमारा नगर निगम परिवार शहरवासियों को मूलभूत सेवा देने में हमेशा तत्पर है, जिस पर हम निरंतर कार्य कर रहे है और शहर विकास में निर्माण कार्य लगातार हो रहे है। शहर का चौमुखी विकास के लिए रूप रेखा तैयार की जा रही है जिस पर भी बहुत जल्द विकास कार्य होगें।

कार्यक्रम का संचालन एवं आभार वार्ड पार्षद प्रकाश सिन्हा ने किया। तत्पश्चात वार्ड पार्षद ने वार्ड की बस्ती की समस्या से रूबरू होने के लिए और समस्याओं का समाधान करने के लिए महापौर से आग्रह किया जिस पर महापौर एमआईसी सदस्यों एवं पार्षद एवं वार्ड वासियों के साथ वार्ड का भ्रमण किया और समस्याओ को समाधान करने के लिए इंजीनियर को निर्देशत किया एवं छोटे मोटे कार्यो को नाली निर्माण और मुलभुत सुविधा को तत्काल मुहैया कराने कहां । शासकीय भूमि का सीमांकन करवाने वार्ड पार्षद को तहसीलदार से मुलाकात करने कहा,

सामुदायिक भवन का शिलान्यास होने पर वार्डवासी ने महापौर विजय देवांगन,आयुक्त मनीष मिश्रा,सभापति अनुराग मसीह, वार्ड पार्षद प्रकाश सिन्हा और नगर निगम टीम का धन्यवाद कर आभार व्यक्त किया

इस अवसर पर वार्ड इंजीनियर कमलेश ठाकुर, मनीष साहू एवं वार्डवासी हुलेश्वरी साहू, कौसिल्या बाई, दुर्गा बाई, दुष्यंत ढीमर, कोमल संभाकर,राजेश बंजारे, कमला बाई, संजू यादव, प्रकाश लहरे, सुखबती बाई, पुनिया बाई, जमुना बाई ध्रुव, चंद्रोबाई बेंद्रे, दुर्गा बाई यादव, भुनेश्वर ध्रुव, महेंद्र प्रजापति, प्रतिमा मेश्राम, हर्षिका, परमेश्वरी गायकवाड, लता नेताम, राम भुवन नेताम, प्रकाश लहरे, रमेश प्रजापति, संजू यादव, संजय सिन्हा, चंपा दुबे, शंकर मानिकपुरी,जितेद्र साहू, खिलेश सिन्हा,विक्की ध्रुव रोहित ध्रुव वार्डवासी अधिक संख्या में उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने