कलेक्टर ने गंगरेल डेम क्षेत्र का भ्रमण कर सुरक्षा, प्रकाश व्यवस्था, साफ सफाई बनाए रखने व गढ़कलेवा स्थल चयन के दिए निर्देश

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी।कलेक्टर पी एस एल्मा ने शुक्रवार शाम गंगरेल स्थित रविशंकर जलाशय का अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। शाम लगभग साढ़े चार बजे औचक दौरे पर पहुंचे कलेक्टर ने जलाशय क्षेत्र की साफ सफाई, रख रखाव, रात के वक्त सुरक्षा की दृष्टि से  आवश्यक प्रकाश व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने ज़िले को विशिष्ट पहचान देने वाले इस पर्यटन स्थल की    को और बेहतर करने की पूरी कवायद करने पर जोर दिया। अधिकारियों के साथ जलाशय क्षेत्र का भ्रमण करते हुए कलेक्टर ने असामाजिक तत्वों पर विशेष निगाह रखने के सख्त निर्देश जल संसाधन के मैदानी अमले को दिए।साथ ही टनल -  लिफ्ट का रख रखाव सही तरीके से करने भी निर्देशित किया। 

 उन्होंने गढ़ कलेवा के लिए गेट के पास स्थित पुराने गार्डन के पास स्थल चयन कर आगे की कार्रवाई करने भी एसडीएम को निर्देशित किया।  कलेक्टर ने जलाशय के दूसरी ओर वोटिंग , रिजॉर्ट क्षेत्र का भ्रमण करते हुए वहां भी एहतियातन सभी सुरक्षा, व्यवस्था के लिए जरूरी उपाय सुझाए। मौके पर आयुक्त नगर निगम मनीष मिश्र, एसडीएम डॉ विभोर अग्रवाल सहित जल संसाधन और अन्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे ।


0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने