ट्रक की ठोकर से बाइक सवार की मौके पर मौत, एक घायल

 


अर्जुनी पुलिस ने ट्रक को किया जप्त


धमतरी।अर्जुनी थाना क्षेत्र के ग्राम कोलियारी में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में बाईक चालक घायल हो गया है।जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुँचाया गया।

सड़क हादसों का सिलसिला जारी है। कोलियारी में मछली पसरा और मोड़ के पास डेंजर पॉइंट बन चुके स्थान पर फिर से ट्रक की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत हो गई।बारना निवासी दो व्यक्ति मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे थे। कोलियारी मोड़ के पास ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी। जिसमें एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक चालक घायल हो गया। सूचना मिलते ही पहुंचे एडी स्क्वाड ने शव और घायल को पिकअप में जिला अस्पताल भेजा। मौके पर यातायात पुलिस डीएसपी एमएस चंद्रा भी स्टाफ के साथ पहुंच गए। घटना के बाद चालाक ट्रक क्र CG 05 D 1231 के साथ फरार होने की कोशिश कर रहा था जिसे भोयना मोड़ के पास पकड़ लिया गया।

घायल हरी राम साहू 56 वर्ष निवासी ग्राम बारना ने बताया कि वह अपने गांव के पुनाराम साहू उम्र लगभग 60 वर्ष पिता हीरालाल साहू के साथ कोर्ट आया हुआ था। बाइक से दोनों वापस लौट रहे थे तभी कोलियारी मोड़ के पास ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी। पुनाराम साहू सड़क की ओर गिर गया और ट्रक की चपेट में आ गया। वाह बाएं तरफ गिर गया जिससे शरीर में चोट आई है।

डीएसपी एमएस चंद्रा ने बताया कि ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। ट्रक को जब्त कर अर्जुनी पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। कोलियारी नहर पुल से लेकर लगभग 200 मीटर दूरी तक मोड और मछली पसरा के पास की जगह को पुराना रिकॉर्ड निकाल कर देखा जाएगा और यहां पर हादसे को रोकने जरूरी कदम उठाए जाएंगे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने