छत्तीसगढ के माटीपुत्र अलीफ लैला फ़ेम और श्री कृष्णा के नंद बाबा शाहनवाज़ हुसैन का कुरूद आगमन पर अभिव्यक्ति कलामंच और वन्देमातरम परिवार ने किया स्वागत व सम्मान

 


मुकेश कश्यप

कुरुद।शनिवार  दोपहर मुंबई से पहुंचे छत्तीसगढ़ के माटीपुत्र और कुरूद अभिव्यक्ति कला से जुड़े शाहनवाज़  का नगर में सुरेश अग्रवाल निवास मे आगमन हुआ, जहां पर कुरूद की संस्था अभिव्यक्ति कला मंच और वन्देमातरम परिवार की ओर से स्वागत किया गया।तदुपरांत कला जगत के बारे में शाहनवाज़ सर से संक्षिप्त चर्चा कर कुशलक्षेम जाना।


दोनों ही संस्था के संरक्षक विधायक अजय चन्द्राकर ने भी शाहनवाज़ का क्षेत्र की जनता की ओर से अभिनंदन करने कुरूद पहुँचे । शाहनवाज़ का कुरूद से जुड़ाव पिछले कई दशकों से है। 1980 एवं 2007 से लेकर 15 साल बाद अभी कुरुद आगमन हुआ।कुरूद आगमन पर उससे जुड़े नये-पुराने सभी सदस्यों ने बहुत ही गरिमामयी ढंग से नंद बाबा का सम्मान किया।भानु चन्द्राकर अध्यक्ष वन्देमातरम परिवार कुरुद व सदस्य अभिव्यक्ति कला मंच ने भी उनका हार्दिक स्वागत व आभार जताते हुए कहा कि आपका दर्शन और मार्गदर्शन इस तपोभूमि कुरूद मे सदैव अलौकिक रहेगा। इस अवसर पर दोनो ही संस्था के सदस्य सोहन आमदे , दुर्गेश साहु , सुरेश अग्रवाल , भूपेन्द्र चन्द्राकर , शिव निर्मलकर , कृष्णा चन्द्राकर , कृष्णकांत साहु , हरीश देवांगन , संजु चन्द्राकर , कमल शर्मा , संजय सेन , रोशन, हर्षित-अनूप अग्रवाल सहित अभिव्यक्ति कला मंच और वन्देमातरम परिवार के सदस्य उपस्थित थे।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने