विधायक रंजना साहू के प्रयासों से पुलिया एवं सड़क निर्माण की मिली स्वीकृति, किसान कुटीर गृह की मांग जल्द होगी पूर्ण

 


धमतरी। विधायक रंजना साहू के सार्थक प्रयासों से पुलिया एवं सड़कों की स्वीकृति मिली है, साथ ही कुटीर गृह की मांग धमतरी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक सोसायटी में मुहैय्या करने को लेकर कृषि मंत्री को पत्र लिखा जा चुका है, जिसका जल्द ही हरी झंडी मिलने वाली है। 


जिन ग्रामों में पुलिया व गिट्टी मुरुम सड़क की स्वीकृति मिली है उसमें ग्राम कोडेगांव के धरसा सड़क खेत पहुंच मार्ग में पुलिया निर्माण, ग्राम  करेठा के शमशान घाट खेत पहुंच मार्ग में पुलिया निर्माण, ग्राम बोरिदखुर्द यादोराम खेत के पास पुलिया निर्माण, ग्राम अरौद डुबान धरसा रोड से खेत पहुंच मार्ग में पुलिया निर्माण, ग्राम कुरमातराई धरसा सड़क में पुलिया निर्माण, ग्राम कोहका से पुराना कोलियारी में पुलिया निर्माण , ग्राम बिरेतरा खम्हरिया से अंगारा खार तक गिट्टी मुरुम सड़क पहुंच मार्ग , ग्राम रावनगुडा जोगी तालाब से गुरवा खार तक गिट्टी मुरुम सड़क पहुंच मार्ग , ग्राम गोपालपुरी बट्टीतालाब से खेत तक गिट्टी मुरुम  सड़क पहुंच मार्ग के लिए सभी ग्रामों को मिलाकर लगभग 50 लाख की स्वीकृति मिली है। क्षेत्र वासियों व ग्रामीण अंचलों में पुलिया एवं सड़क निर्माण कार्यों से आवागमन सुलभ होगा, जिससे ग्रामीण वासियों को बरसात के दिनों में कच्ची सड़क में ढोह कर खाद लाने ले जाने में समस्या से झुजना पड़ता था वहीं पुलिया न होने पर भरे पानी से होकर जाने में विभिन्न समस्यायों का सामना करना पड़ता था, वह सब समस्या  दुर अब दुर होगा। ग्रामीण के किसानों ने समस्याओं को विधायक तक पहुंचाया और  विधायक रंजना साहू के सार्थक प्रयासों से समस्यायों का समाधान निर्माण कार्य कि सौगात के रूप में मिल गई ।

किसानों एवं ग्रामीण अंचलों के सुविधा पूर्ण के लिए विधायक जी द्वारा सतत् प्रयासों से लगातार विकास कार्य किया जा रहा, जिससे क्षेत्रवासियों को अपने मार्ग एवं पुलिया से अपने खेत तक आवागमन में कोई किसान बंधुवो को किसी प्रकार की परेशानियां का सामना न करना पड़े। आने वाले कुछ दिनों में किसानों के लिए एक अच्छी पहल होने जा रही है जिससे किसानों को सोसायटी केंद्रो में धूप से बचने एवं आराम से बैठकर अपने कार्यों का निष्पादन हो सके इसके लिए एक अच्छा प्रयास विधायक रंजना साहू द्वारा किया जा रहा है। विधायक द्वारा सोसाइटीयो में किसान विश्राम गृह निर्माण की मांग की गई थी, जिस पर विभागीय मंत्री ने आश्वासन दिया है, जिससे किसी भी सोसायटी में किसानों को दिक्कत का सामना ना करना पड़े। श्रीमती साहू ने लगातार निरीक्षण कर समय समय पर अवगत होती रहती है व समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा प्रयास रहती है । उक्त स्वीकृति मिलने पर क्षेत्र वासियों ने खुशी जाहिर करते हुए आभार व्यक्त किया है। 




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने