युवाओं को असल इतिहास का बोध कराने , युवा मोर्चा के प्रयास को नमन:रंजना साहू

 


कश्मीरी पंडितों की आपबीती महसूस कराती है द कश्मीर फाइल्स:जय हिंदूजा


कश्मीर के इतिहास पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखने पहुंची युवा मोर्चा


धमतरी।जम्मू-कश्मीर के घाटी में हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। ये फिल्म 1990 के दौर के एक बहुत बड़े मसले पर बनी है। जब आतंकवादियों द्वारा कश्मीरी पंडितों की हत्याएं की गईं, और उन्हें कश्मीर छोड़ने पर मजबूर किया गया।धमतरी में लगी इस फ़िल्म को देखने पहले दिन के पहले शो पर युवा मोर्चा के सदस्य पहुंचे।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जय हिंदूजा के साथ युवा मोर्चा शहर मंडल के कार्यकर्ता इस फ़िल्म को देखने नगर के प्रशांत टॉकीज पहुंचे जहाँ धमतरी विधायक रंजना साहू भी युवाओं के साथ शामिल हुई।युवा मोर्चा के इस कार्य की प्रशंसा करते हुए कहा कि युवाओं को असल इतिहास का बोध कराने के इस सराहनीय प्रयास को नमन है,सुनहरे भविष्य को बनाने के लिए इतिहास जानना बेहद आवश्यक है।युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जय हिंदूजा ने कहा कश्मीरी पंडितों की आपबीती महसूस कराती है यह फ़िल्म और प्रत्येक भारतीय को इस फ़िल्म को अवश्य देखना चाहिए जिससे इतिहास में दबाये गए सत्य को हम जान सकें,विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म इतोहस की मैली चादर को हटाती है।

शहर मंडल अध्यक्ष गोविंद सिंग ढिल्लन ने कहा आज की युवा पीढ़ी कल का भविष्य है और ऐसी फिल्में हमारी राष्ट्रभक्ति को और बढ़ाती हैं जिस सत्य को इतिहास में दबाया गया है आज वही सत्य इतिहास बना रहा है।

उक्त अवसर पर भाजयुमो शहर मंडल प्रभारी देवेश अग्रवाल, जिला सोशल मीडिया प्रभारी द्वय रिक्की गनवानी,पुष्पेंद्र वाजपेयी,मंडल महामंत्री सूरज शर्मा,प्रिंस जैन,विक्रम सिंग,साकेत यादव,मनीष आसवानी,जयकांत साहू,सत्यम सिन्हा उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने