एंबुलेंस के पायलट पर बटंची चाकू से हमला की कोशिश, महिला ईएमटी से भी दुर्व्यवहार, पुलिस ने धर दबोचा

 


 धमतरी।शहर में बटंची चाकू लिए घूमने वालों की संख्या निरंतर बढ़ते जा रही है। पुलिस की कार्यवाही के बावजूद इनके हौसले बुलंद है। इनका शिकार के आम नागरिक भी हो रहे हैं। ऐसी ही एक घटना सोमवार शाम जिला अस्पताल में हुई। जब 108 एंबुलेंस का पायलट बाल-बाल बच गया।

पायलट कामता साहू ने बताया कि शाम को कॉल पर वह लोहारसी से आरटीए का केस लेकर ईएमटी नंदेश्वरी के साथ जिला अस्पताल लौटा था। सामने अचानक एक युवक आ खड़ा हुआ। पूछने पर कि वह रिश्तेदार है क्या इतने में ही व जेब से चाकू निकालकर हमला करने की कोशिश किया जिसका उन्होंने बचाव किया। महिला ईएमटी से भी दुर्व्यवहार किया गया। पुलिस को सूचना देने पर उसे पकड़ कर ले गई।

 ज्ञात हो कि जिला अस्पताल में इसके पहले भी असामाजिक तत्वों के घुसने की खबरें आती रही है। जिससे अस्पताल प्रबंधन भी परेशान हो चुका है। जिस समय यह हमला हुआ उस समय भी निजी गार्ड और नगर सैनिक भी कुछ नहीं कर पाए ।ऐसे में जिला अस्पताल की सुरक्षा पर सवालिया निशान उठ रहे हैं।

 थाना प्रभारी भुनेश्वर नाग ने बताया कि जिला अस्पताल से बटनची चाकू रखे हुए युवक अजय रजक 25 वर्ष पिता सोमन रजक रामसागर पारा धोबी चौक को पकड़ा गया है। जिसके खिलाफ 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। बताया गया कि यह युवक पूर्व में मिशन ग्राउंड में हुए हत्या का भी आरोपी रह चुका है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने