जनमानस के स्वाभिमान और भाजपा के सुशासन की है जीत : रंजना साहू

 


धमतरी।धमतरी विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने अपने निवास में दीप जलाकर एवं फटाके फोड़कर चार राज्यों में मिले भाजपा के जनादेश का अभिनंदन किया।राष्ट्रहित में मिले जनादेश के लिए सभी मतदाताओं एवं इस ऐतिहासिक जीत में मेहनत करने वाले देवतुल्य कार्यकर्ताओं का अभिनंदन एवं आभार व्यक्त किया। 


विधायक ने चुनाव परिणाम आने के बाद कहा कि पांच विधानसभा चुनाव  में कांग्रेस का सपूडा़ साफ और चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की बहुमत से जीत होना कहीं न कहीं जनता का जनादेश और भाजपा के सुशासन की जीत है, जिसमें जनता का स्वाभिमान छिपा है। जिस प्रकार से उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा में भाजपा की प्रचंड बहुमत में जीत हुई है,जो हम सब भारतीयों की जीत है जिसमें न्याय, अनुशासन, देश के प्रति समर्पण की भावना छिपी है, देश की सबसे बड़ी पार्टी बनकर पुनः परचम लहराते हुए देश के सबसे बड़े राज्य के चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीतकर और उनके साथ तीन राज्य में भाजपा का परचम लहराया जो यह दिखाता है कि आज जनता सर्वाधिक देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विश्वास करती है, यह जीत सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की जीत नहीं है अपितु संपूर्ण भारत देश की जीत है जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी के रीति नीति को अपने विश्वास के रुप में मन में बसाकर विजय दिलाए हैं। 

यह जीत कार्यकर्ताओं के हौसला जनमानस की एकता का प्रतीक है जो यह दिखाता है कि परिवार वाद, गुटबाजी, राजनीति वाद को खत्म कर सुशासन को प्राथमिकता देते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को विजयी बनाए हैं। पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेई के सपनों को पूरा करते हुए मोदी जी देश के विकास एवं देश को विश्व गुरु बनाने को कटिबद्ध होकर सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास ही यह जीत दिखा रही है कि भारतीय जनता पार्टी जनता की सर्वश्रेष्ठ पार्टी है जिसे जनता का जनादेश, उनका समर्पण ही सबसे प्यारा है। जनता के आशीर्वाद को शीश में धारण कर हमेशा सेवा में तत्पर रहने वाली संगठनात्मक पार्टी है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में भाजपा की भव्य जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रति जनता के विश्वास की जीत है। 




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने