पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर धमतरी शहर एवं जिले के सभी चौक चौराहे एवं संवेदनशील जगहों पर लगाई गई ड्यूटी

 



सभी नागरिकों को होली त्योहार शांति एवं सौहार्दपूर्ण मनाने की अपील


धमतरी।पुलिस अधीक्षक  प्रशांत ठाकुर के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पॉल ने होली ड्यूटी के लिए पुलिस बल फालिंग कर ड्यूटी लगाई गई।

सभी अनुभागों में पुलिस बल की ड्यूटी लगाई गई है।ड्यूटी के लिए बाहर से भी अतिरिक्त बल मंगाया गया है। पुलिस ऑफिस के स्टॉफ की भी ड्यूटी लगाई गई है। 

होली ड्यूटी में लगे सभी बलों को ड्यूटी शालिनता एवं सजगतापूर्वक करने की हिदायत दी गई है।असमाजिक तत्वों एवं हुड़दंगियों को तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश भी दिये गए हैं।


सभी थाना क्षेत्रों के संवेदनशील  तथा व्यस्तम क्षेत्रों में लगातार फिक्स पाइंट तथा पेट्रोलिंग किए जाने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा कि ऐसे संवेदनशील जहाँ लड़ाई झगड़ा करने वालों अवैध गतिविधियों में लिप्त रहने वालों के विरुद्घ लगातार सघन पेट्रोलिंग की जायेगी।होली पर शहर में किसी तरह का झगड़ा फसाद नहीं हो, इसके लिए धमतरी पुलिस के जवान शहर में रात भर गश्त करेंगे। गश्त के लिए पुलिस के अतिरिक्त पेट्रोलिंग पार्टी भी बनाई गई हैं। झगड़े की सूचना मिलने पर भी तत्काल पहुंच जाएंगी।


शहर के प्रमुख सार्वजनिक स्थानों, आम स्थान, सूनसान स्थानों पर यदि कोई भीड़ लगा रहा है तो  इसे जांच करने के लिए कहा गया है। खासकर यदि कोई किसी जगह पर जमवाड़ा लगा रहा है या फिर गुटबाजी कर रहा है तो ऐसे संदिग्धों पर निगरानी रखने के लिए जवानों की ड्यूटी लगाई गई है । संदिग्ध व्यक्तियों, असामाजिक तत्वों, संदिग्ध व्यक्तियों के वाहनों और दोपहिया वाहन में तीन सवारी करने वालों सहित धारदार हथियार रखकर घूमने वालों की जांच किए जाने के स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं।

उक्त ड्यूटी वितरण में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पॉल,एसडीएम विभोर अग्रवाल, उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय जी.सी.पति, सारिका वैद्य, यातायात मणीशंकर चंद्रा,रागिनी तिवारी, रक्षित निरीक्षक  के. देव राजू एवं थाना प्रभारी कोतवाली, अर्जुनी, एवं थाना प्रभारी रुद्री ,सूबेदार सहित पुलिस अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने