कहार भोई समाज कुरूद की हुई मीटिंग ,आगामी सामाजिक गतिविधियों पर बनी रूपरेखा

 

कुरूद।शनिवार को कुरूद कहार भोई समाज की बैठक 7 वृंदावन सरोवर स्थित शिव मंदिर के पास आहूत की गई। इस अवसर पर समाजजनो की उपस्थिति में आगामी सामाजिक कार्यक्रमो को आयोजित करने पर रूपरेखा बनी साथ ही अन्य विभिन्न सामाजिक विषयों पर चर्चा हुई।


           बैठक की शुरुआत में कुलदेवी मां कन्हाई परमेश्वरी  का पूजन वंदन कर समाज के कल्याण की कामना की गई।तदुपरांत आगामी समय मे अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को पूरी भव्यता के साथ मनाने पर प्रस्ताव पारित हुआ,साथ ही आगामी होली मिलन कार्यक्रम को प्रतिवर्ष की भांति पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाने पर सहमति बनी। इसी तरह प्रस्तावित सामाजिक भवन निर्माण के लिए किए गए अब तक के प्रयासों पर चर्चा हुई,जिसे सभी द्वारा एकजुट होकर इस कार्य के लिए सहभागिता देने पर बल प्रदान किया।इसी तरह आय-व्यय सहित अन्य सामाजिक विषयों पर भी चर्चा हुई।

           इस अवसर पर समाज अध्यक्ष सोहन कश्यप, सचिव-कोषाध्यक्ष खूबलाल नाग,मीडिया प्रभारी मुकेश कश्यप,भूषण सैनिक,मनोहर कश्यप,मोहन कश्यप,हृदय भूषण कहार, चिंटू नाग,पंकज मानस,रितेश कश्यप,शकुन नाग,सरोज कश्यप, किरण कश्यप,सरोजनी नाग,रूखमणी कश्यप,मधु कश्यप,बबली कश्यप,नेहा नाग,गोल्डी कश्यप सहित समाज के पदाधिकारी,राज पंच,महिला मंडल व समाजजन उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने