हाईवे पेट्रोलिग ने घायल को पहुंचाया अस्पताल,गिरे हुए पैसे और मोबाईल उनके बेटे को लौटा कर दिया मानवता व ईमानदारी का परिचय

 



धमतरी। 6 अप्रेल की सुबह 7:47 बजे पुलिस नियत्रंण कक्ष धमतरी से हाईवे पेट्रोलिंग 2 में तैनात आरक्षक गोपाल राव करहाडे, विषनाथ ध्रुव, चालक प्र.आर . चमन ध्रुव को ग्राम बनरौद के पास सड़क दुर्घटना होने की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल मौके में पहुचने से बाईक क्रमांक सीजी 05 एजे 6930 का चालक अशोक लाल साहू निवासी नेहरू गार्डन धमतरी स्वयं अनियत्रित होने पर दुर्घटनाग्रस्त होकर गंभीर घायल अवस्था में रोड में पड़ा था। जिसे 108 एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल धमतरी उपचार हेतु भेजा गया। दुर्घटना होने से घायल का सामान , मोबाईल और पैसा रोड किनारे गिर गया था। जिसे घायल के पुत्र आलोक कुमार साहू को सूचना देकर बुलाकर नगद 13,520 रूपये व मोबाईल  को वापस किया।हाईवे पेट्रोलिंग 02 ने घायल व्यक्ति के पैसा और मोबाईल लौटाकर मानवता और ईमानदारी का परिचय दिया।

इसी तरह गुरुवार को ग्राम भोयना के पास अचानक मार्ग में पेड़ गिरने से आवागमन अवरुद्ध होने पर हाईवे पेट्रोलिंग 02 में तैनात रामायण कंवर , विषनाथ ध्रुव एवं गोपाल करहाड़े ने तत्काल स्थल में पहुंचकर पेड़ को कुल्हाड़ी से कांटकर हटाकर आवागमन बहाल किये।


0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने