मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में 'मक्खी' गिरफ्तार

  



धमतरी। नगरी में मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में साइबर सेल और नगरी पुलिस ने भावेश उर्फ मक्खी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथ एक नाबालिग बालक भी शामिल था।

 प्रार्थी कैलाश टंडन  ग्राम देवपुर थाना सिहावा 19 मई के रात्रि में अपनी मोटरसायकल सीजी 05 एजे 0415 से रात्रि करीब 1:45 बजे नगरी से अपने गृह ग्राम देवपुर जा रहा था। अचानक बारिश होने से नंदी चौक नगरी के पास मोटरसायकल को खड़ाकर अपने मोटर सायकल की डिक्की में अपनी मोबाईल को रखकर यादव सामुदायिक भवन के पोर्च में रूक कर पानी छोड़ने का इंतजार कर रहा था। प्रार्थी को नींद आने से वह वहीं सो गया। सुबह नींद खुलने पर देखा तो जहाँ पर मोटरसायकल खड़ा किया था वहाँ पर मोटरसायकल नही था, कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया है।प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना नगरी में धारा 379,34 भादवि. कायम कर विवेचना में लिया गया।


विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना पर आरोपी  भावेश से पूछताछ करने पर उक्त मोटरसायकल व मोबाईल सेट को ग्राम कमरौद निवासी अपने दोस्त विधि से संघर्ष बालक के साथ चोरी करना स्वीकार किया। मोबाईल सेट को अपने पास रखा है तथा मोटरसायकल को दोस्त (विधि से संघर्षरत बालक) के पास ग्राम कमरौद में रखा बताया चोरी के गोबाईल को अपने घर बरामद किया तथा विधि से संघर्षरत बालक से मोटरसायकल समक्ष गवाह के जप्त कर कब्जा  में लिया गया।आरोपी भावेश कुमार उर्फ मख्खी पिता शिव कुमार साहू उम्र 19 वर्ष वार्ड नं.8 बुढ़ारावपारा नगरी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

 कार्यवाही में साइबर प्रभारी एसआई नरेश बंजारे, सउनि.अनिल यदु,आरक्षक आनंद कटकवार, झमेल सिंह राजपूत, शीतलेश पटेल,कमल जोशी,धीरज एवं नगरी थाना से एएसआई जी.एस. राजपूत एवं आर.योगेश ध्रुव शामिल रहे।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने