तहसील कार्यालय परिसर में अधेड़ ने पेट्रोल डालकर खुदकुशी करने की कोशिश की

 


पवन निषाद

मगरलोड। आज मंगलवार को मगरलोड तहसील कार्यालय में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक अधेड़ व्यक्ति ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर खुदकुशी करने की कोशिश की। आनन-फानन में  बचाकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।


 मिली जानकारी के अनुसार भागीरथी यादव 53 वर्ष पिता बिसौहा  ग्राम पठार का मूल निवासी हैं जो वर्तमान  रायपुर में निवासरत है। कुंडेल  ससुराल शादी में आया हुआ था।उसका अपने माँ  के साथ जमीन सम्बंधित प्रकरण तहसील चल रहा है।भागीरथी ने बताया कि बस से मगरलोड़ आया ।जहां से वह तहसील ऑफिस गया।वहां से सीधा  पेट्रोल पंप से 50 रूपये पेट्रोल खरीदा, फिर तहसील कार्यलय के अंदर आधा घण्टा के बाद खरीदे हुए पेट्रोल से अपने आप को आग के हवाले किया। उसने बताया कि उससे पूछते नहीं जमीन को मां अपने नाम से कर ली थी और उसे नहीं दे रही थी। बार-बार पेशी में आने के बाद अंतिम में पता चला कि उसका प्रकरण खारिज हुआ जिससे वह आहत हो गया था।

तहसीलदार विवेक गोहिया ने बताया कि जमीन संबंधी प्रकरण के चलते भागीरथी ने तहसील कार्यालय परिसर में आग लगाने की कोशिश की। जिसे तुरंत 108 एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया जहां पर उपचार जारी है और खतरे से बाहर है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने