Breaking: दोहरे हत्याकांड से सनसनी: तीन दोस्तों ने अपने दो दोस्तों की हत्या की, एक को फेंका पुल में, दूसरे को दबाया रेत के नीचे

 


अमेठी में महानदी में दफन लाश को निकाला गया


भूपेंद्र साहू

धमतरी।जिले में फिर एक सनसनीखेज दोहरा हत्याकांड  उजागर हुआ है जिसमें तीन दोस्तों ने मिलकर अपने दो दोस्तों की जघन्य हत्या कर दी। जिसमें से एक को सिहावा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुल के नीचे फेंक दिया तो दूसरे को अर्जुनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत महानदी में अमेठी के किनारे रेत के नीचे दफना दिया। वजह आपसी बटवारा के बाद ब्लैकमेलिंग को बताया जा रहा है।

 गुरुवार को पुल के नीचे जब लाश मिली तब पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के बाद पूछताछ की पता चला कि उन्होंने एक और की हत्या की है जिसे अमेठी में महानदी में  रेत के नीचे दफना दिया है। शुक्रवार की सुबह खबर फैलते ही नदी के किनारे ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा।

सूत्रों के अनुसार और कांकेर जिले के चारामा के 5 दोस्त हैं जो अक्सर मिलकर चोरी किया करते थे। जिसमें से एक धमतरी के कोलियारी में किराए से रहता था।सिहावा के आगे पहुंचकर सभी पांचो दोस्त शराब का सेवन किया और इसी बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।विवाद इतना बढ़ गया कि दोस्तों ने तरुण यादव की चाकू मारकर हत्या कर दी सोनामगर पुल के नीचे फेंक दी।आरोपियों नूतन, इमामुद्दीन, दयाशंकर ने थोड़ी दूर जाकर युगल किशोर की गला घोंटकर हत्या कर दी।

सिहावा से बाइक में लाश को लाया

सूत्रों के अनुसार यूगल किशोर की हत्या कर दो दोस्तों ने बाइक में बीच में लाश को रखकर बुधवार रात धमतरी की ओर बढ़े।इस बीच हाईवे पेट्रोलिंग उनको नजर आई जिससे बचकर में आगे बढ़ गए। इसी बीच अर्जुनी पेट्रोलिंग भी उन्हें दिखाई दी जिसकी वजह से कोलियारी से मुड़ गए।अमेठी के आगे महानदी के रेत में कपड़े निकाल कर दफना दिया और वापस चले गए।गुरुवार शाम को ही आरोपियों को लेकर अर्जुनी थाना पहुंची जहां से घटनास्थल तक लाया गया। रात में सभी आरोपियों को फिर से सिहावा थाना ले जाया गया।

सूचना मिलते ही सुबह गांव में सनसनी,नदी किनारे भीड़

 जैसे ही अमेठी में यह सूचना मिली कि नदी किनारे किसी की हत्या कर लाश को दफनाया गया है, पुलिस की टीम पहुंच गई थी उसके साथ साथ ग्रामीण भी पहुँचने लगे थे। लोग उत्साहवश कई घंटे जमे रहे। 

नायब तहसीलदार की मौजूदगी में निकाला शव

 एसडीएम के आदेश पर नायब तहसीलदार कुणाल सरवैय्या को कार्यपालिक मजिस्ट्रेट के रूप में मौजूद थे। जहां पर पुलिस की टीम की मौजूदगी में लाश को रेत से निकाला गया। गर्म रेत होने की वजह से लाश गलने लगी थी। लाश से बदबू आना शुरू हो गया था।मृतक यूगल किशोर देवांगन के परिजन पहुंचे थे।

इस दौरान डीएसपी रागिनी तिवारी,नगरी एसडीओपी मयंक रणसिंह,अर्जुनी थाना प्रभारी गगन वाजपेयी, सिहावा प्रभारी जीएल साहू, बोराई प्रभारी युगल किशोर नाग, नगरी प्रभारी एनआर साहू सहित पुलिस स्टाफ मौजूद था। 

लाश को निकाल कर रक्तदान एंबुलेंस के शिवा प्रधान के सहयोग से जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने