गुम हुए डेढ़ लाख के जेवरात व समान मिलने से बुजुर्ग महिला के आंखों में आए आंसू

 


धमतरी। कोतवाली थाना क्षेत्र बस स्टैंड में डेढ़ लाख के सोने चांदी गुम हो जाने की शिकायत कोतवाली में हुई। पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर लगभग डेढ़ लाख के सोने चांदी जेवरात को वापस लौटाने में एक बार फिर मानवता का परिचय पुलिस और ऑटो चालक ने दिया है।

 दरअसल गुरुवार को ग्राम राखी कुरूद की महिला मोहनी साहू अपने माईके श्यामतराई अंत्येष्टि कार्यक्रम में आई हुई थी। गुरुवार को श्यामतराई से बस स्टैंड के लिए ऑटो में बैठी और ऑटो के पीछे थैले रख दी।बस स्टैंड पहुंचने के बाद अपने ऑटो में रखा थैला और जरूरी सामान ऑटो में छूट गया। वह अपने घर ग्राम राखी के लिए बस में बैठ के  निकल गई। महिला ने शुक्रवार को लगभग 3 बजे अपने सामान गुम हो जाने की  शिकायत  सिटी कोतवाली में कराई।


सिटी कोतवाली के आरक्षक ब्रिजेश वैष्णव,नितेश राज वर्मा,राजेन्द्र कतलम ने  सीसी टीवी खंगाल कर ऑटो चालक का पता लगाया। ऑटो चालक थाना सिटी कोतवाली पहुंच कर मोहनी साहू ग्राम राखी को उनका जरूरी समान सौप दिया।ऑटो चालक ने बताया कि वह जब गुरुवार को घर पहुंचकर देखा तो ऑटो के पीछे थैला दिखा। शुक्रवार को थाना सिटी  कोतवाली पहुंच कर मोहनी साहू को अपने हाथों से उनके समान को लौटाया।मोहनी साहू ग्राम राखी ने बताया कि उनके थैले में जरूरी सामान सहित सोने जेवरात रखे हुए थे,गुम होने के बाद बहुत उदास थी।जब जरूरी सामान और सोने जेवरात को ऑटो चालक ने दिया तो उनके आंखों से आंसू छलकने लगा और ऑटो चालक को धन्यवाद ज्ञापित दिया।

 थाना सिटी कोतवाली प्रभारी शेर सिंह ने बताया कि ऑटो चालक श्रवण कुमार ढीमर ने मानवता का परिचय देते हुए थाने में आकर लगभग डेढ़ लाख के सोने जेवरात को ग्राम राखी में रहने वाली मोहनी साहू को वापस लौटाया है।ऑटो चालक श्रवण ढीमर और आरक्षक ब्रिजेश वैष्णव,नितेश राज वर्मा,राजेन्द्र कतलम के काम को सराहा है और बधाई भी दी।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने