शहर के अंदर 1 किलोमीटर के दायरे में कुत्ते ने 8 लोगों को किया घायल

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी। शनिवार की सुबह एक काले पागल कुत्ते ने शहर के अंदर मुख्य मार्ग में 8 लोगों को अपना शिकार बनाया।घायल इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे।

शनिवार को चमेली चौक में एक पागल कुत्ते ने लोगों को काटना शुरू कर दिया। सबसे पहले उसने मतलूब खान को अपना शिकार बनाया। जब घायल मतलूब ने उसे भगाया तो वह घड़ी चौक की ओर बढ़ गया, जहां पर रोजाना काम के सिलसिले में पहुंचने वालों को शिकार बनाया। इसके बाद वहां से भागता हुआ कुत्ता सिहावा चौक पहुंचा जहां जो मिला उसे ही काट खाया और कहीं दूसरी और भाग खड़ा हुआ।

 इस बीच कुछ लोगों ने इसकी सूचना नगर निगम को भी दी। फिलहाल समाचार लिखे जाने तक कुत्ते को नहीं पकड़ पकड़ा गया था। ज्ञात हो कि धमतरी नगर निगम क्षेत्र में कुत्तों की दहशत कोई नई बात नहीं है। लगभग हर गली में कुत्तों का झुंड देखा जा सकता है, जिससे लोग भयभीत रहते हैं लेकिन इस मामले में अब तक निगम द्वारा कोई ठोस पहल नहीं की गई है।

 इन लोगों को बनाया अपना शिकार

चमेली चौक में मतलूब खान, घड़ी चौक में मूलचंद साहू ग्राम देवपुर, विनय कुमार ग्राम पोटियाडीह, सिहावा चौक में भावेश आमापारा, मोहम्मद इलियास खोखर, अवनेंद्र ठाकुर बठेना,प्रहलाद रजक और तुषार यादव शामिल है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने