प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम के लिए है सज गया गौरवशाली कंडेल हुआ रिहर्सल

 


प्रीतेश गांधी ने तैयारी को अंतिम रूप देकर देखी प्रसारण व्यवस्था

धमतरी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को देशवासियों से मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से अपनी भावनाओं की अभिव्यक्ति करेंगे। इसी के तहत कार्यक्रम के 92वें कड़ी की लाइव प्रसारण व्यवस्था गौरव ग्राम कंडेल में की गई है जिसमें ग्राम के वरिष्ठजन, स्कूली छात्र- छात्राएं, महिला स्व सहायता समूह के सदस्य तथा समाज के अनन्य क्षेत्र के प्रमुख व्यक्तियों की उपस्थिति रहेगी। प्रसारण का केंद्र स्थल बाबू छोटेलाल श्रीवास्तव उद्यान को नया स्वरूप प्रदान किया गया है जिसमें वाटरप्रूफ विशाल पंडाल के साथ ही एलईडी आधुनिक टेक्नोलॉजी से लैस रहेगी। प्रसारण  के दरमियान विद्युत व्यवस्था में किसी भी प्रकार का अवरोध ना हो इसके लिए हाई जनरेटर के द्वारा विद्युत आपूर्ति के माध्यम से प्रसारण किया जाएगा। बैठक में बैठे हुए लोगों को पूरा देश देख सके इसलिए बैठक स्थल को सीढीनुमा बनाया गया है। उक्त सभी व्यवस्थाओं को व्यवस्थित करने का जिम्मा संभालते हुए संपूर्ण देखरेख कर रहे सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतेश गांधी ने आज प्रसारण व्यवस्था को अंतिम रूप देते हुए पूर्व के एपिसोड का मॉकड्रिल कर कल के प्रसारण को एक नई दिशा मिल सके इसलिए राजधानी रायपुर तथा दिल्ली से आए हुए टीम के साथ विचार विमर्श कर अंतिम रूप प्रदान किया। 


प्रीतेश गांधी ने एक चर्चा में बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के गौरव ग्राम कंडेल के अंतिम व्यक्ति तक अपनी बात को पहुंचा सके यह उनका प्रयास रहेगा वहां आने वाले प्रत्येक लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो इसके लिए हर प्रकार की सुविधा देने का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। वहीं उक्त प्रसारण में प्रीतेश गांधी के साथ में आयोजन में सहयोग कर रहे नगर निगम के पूर्व सभापति राजेंद्र शर्मा ने कहा कि कंडेल सहित आसपास के क्षेत्र वासियों में देश के प्रधान सेवक के कार्यक्रम मन की बात को सुनने के लिए काफी उमंग व उत्साह है।  इससे निश्चित ही जनता सीधे अपने मुखिया की भावनाओं को समझ सकेगी। 

 कार्यक्रम की तैयारी को अंतिम रूप दिए जाने के समय कोमल साहू, यतिश श्रीवास्तव, हेमु साहू, बिशंभर साहू,यति साहू, महेस्वर ,सोमन साहू, फुवा राम साहू, भागवत नेताम, लक्ष्मण साहू , गणेश साहू , नारायण साहू ,यति राम साहू , गनेश्वर सेन आदि मौजूद थे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने