प्रधानमंत्री ने हर घर अभियान के तहत प्रत्येक देशवासी को राष्ट्र कार्य में जोड़कर देश को राष्ट्र प्रेम से किया ओतप्रोत:प्रितेश गांधी

 



आजादी के अमृत महोत्सव पर गंगरेल में पर्यटकों के बीच चलाया गया हर हाथों में तिरंगा अभियान


धमतरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश की आजादी के 75वें वर्ष पर आजादी के अमृत महोत्सव में हर घर तिरंगा अभियान के तहत हर देशभक्त हाथों में तिरंगा लेकर जश्न मना रहा है।देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत इस तिरंगा अभियान से जोड़ने के लिए रविवार को गंगरेल पर्यटक स्थल में पर्यटकों के बीच पहुंचकर भाजपाइयों ने प्रत्येक हाथों में तिरंगा देते हुए स्वतंत्रता दिवस की सार्थकता सिद्ध करते हुए देशवासियों तथा क्षेत्रवासियों को हर घर तिरंगा अभियान से जुड़ने का आग्रह किया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य प्रीतेश गांधी ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अभियान के तहत देश के हर कोने से हर व्यक्ति को राष्ट्रध्वज से जोड़ने, देशभक्ति एवं राष्ट्र प्रेम की भावना से ओतप्रोत करने की जो अद्भुत पहल है वह निश्चित ही देश की एकता, अखंडता को प्रबलता प्रदान करने में महत्वपूर्ण कड़ी साबित होगी।


 सभी से आह्वान करते हुए राजेंद्र शर्मा नगर निगम के पूर्व सभापति ने कहा कि घर-घर तिरंगा अभियान की सफलता ने बता दिया कि हर देशवासी के लिए प्रथम है राष्ट्रधर्म. यह अभियान देश को एक सूत्र में बांधने का सशक्त माध्यम है।हमारे राष्ट्रीय पर्व और इसका प्रतीक हमारा पवित्र तिरंगे को लेकर आज पूरा देश खड़े होकर विश्व को बता दिया कि हर भारतवासियों के सामने देश पहला है।

 गौरतलब है कि अनेक लोगों की उपस्थिति में नौकायान हाथों में तिरंगा लेकर एक अलग ही राष्ट्रभक्ति का भाव निर्मित कर रही थी।जिसे देखने के लिए लोग उमड़ पड़े।सबने राष्ट्रभक्ति के नारों से भारत माता की जय, अमर शहीदों की जय के नारे लगाकर देश के प्रति समर्पण निष्ठा तथा श्रद्धा का भाव प्रकट किया।उक्त अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विजय मोटवानी, नवीन सांखला, महेंद्र खंडेलवाल , कुलेश सोनी, गोपाल साहू, पृथ्वीराज गांधी , खिलवान सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने