जनता के स्नेह ने मुझे अपने कर्तव्यों के प्रति आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया : रंजना साहू

 


अछोटा में बहुप्रतीक्षित मांग की स्वीकृति दिलाकर, समस्त ग्रामीणों एवं जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में लाखों के निर्माण कार्यों का विधायक ने किया भूमिपूजन


धमतरी।निर्माण कार्य हो या जन समस्या सदैव सब मिलजुल कर कोई कार्य करें तो वह सफल होता है, किसी भी समाज की आवश्यकता सिर्फ भवन निर्माण तक सीमित नहीं रहनी चाहिए बल्कि हम अपने समाज और गांव के विकास के लिए उत्तरोत्तर आगे क्या कर सकते हैं इस पर अमल करने की आवश्यकता है। समाज को शिक्षित एवं रोजगार की ओर ध्यान आकृष्ट करते हुए अपने जीवन को समाज के लिए समर्पित भाव से सेवा में आगे बढ़े, उक्त बातें विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने ग्राम अछोटा में बहुप्रतीक्षित मांग अछोटा से धमतरी मुख्य पुराना मार्ग का डामरीकरण एवं मजबूती करण सड़क निर्माण के लिए विधायक की अनुशंसा से एवं विधानसभा विकास निधि के अंतर्गत यादव समाज को भवन निर्माण की स्वीकृति मिलने पर भूमि पूजन कार्यक्रम में कही। 

विधायक ने आगे कहा कि मेरे समस्त क्षेत्रवासी जनता के स्नेह ने मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया, जनता का भरोसा ही मेरा सबसे अनमोल धन है जो मैंने आप सब के मध्य पहुंच कर पाया है। निर्माण कार्य सतत प्रक्रिया है किंतु आप सभी अपने आने वाले भविष्य, युवा वर्गों को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ाते हुए सहयोग करें। विधायक ने निर्माण कार्यों के लिए शुभकामनाएं दी। गंगरेल मंडल अध्यक्ष ऋषभ देवांगन ने विधायक रंजना साहू को बहुप्रतीक्षित मांग की स्वीकृति दिलाने के लिए साल श्रीफल से सम्मानित करते हुए कहा कि विगत कई वर्षों से बस्ती के मुख्य मार्ग जो अत्यधिक खराब होने के कारण समस्त ग्राम वासियों के लिए आवागमन में पीड़ादायक हो चुका था एवं विगत 10 वर्षों से यादव समाज का भवन अपूर्ण रहा जो विधायक रंजना साहू की संवेदनशीलता एवं तत्परता से स्वीकृति मिली है, इसके लिए समस्त ग्रामीण एवं गंगरेल मंडल की ओर से धन्यवाद।

 कार्यक्रम में जनपद उपाध्यक्ष अवनेंद्र साहू, जिला पंचायत सदस्य खूब लाल ध्रुव, भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष विजय साहू, जनपद सदस्य सरिता यादव ने समस्त ग्राम वासियों को निर्माण कार्यों के  भूमिपूजन के लिए बधाई दिए। इस अवसर पर मुख्य रूप से भूमिपूजन कार्यक्रम में अरुण देवांगन सरपंच, अनीश देवांगन उपसरपंच, अनीता यादव, मोनिका देवांगन, रेशमा शेख, कैलाश देवांगन, तरुण देवांगन, दिलीप देवांगन, गिरधारी देवांगन, राम प्रसाद साहू, द्वारका यादव प्रीत राम यादव, गोवर्धन यादव, राधेश्याम यादव, बालाराम यादव, जीतू यादव, पवन यादव, शीशपाल यादव, कलेश्वर देवांगन सहित यादव समाज एवं ग्रामीण  उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने