प्रतिभागी युवाओं को सूबेदार, सब इंस्पेक्टर, प्लाटून कमांडर बनने के लिए किया प्रोत्साहित

 


धमतरी पुलिस का एक सराहनीय कदम "चयन की पहल" में मुख्य परीक्षा एवं फिजिकल टेस्ट के लिए प्रतिभागियों को किया गया मोटीवेट

धमतरी।पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेंभुरकर साहू के मार्गदर्शन में डीएसपी. यातायात मणीशंकर चंद्रा और रक्षित निरीक्षक के.देव राजू ने रक्षित केंद्र धमतरी  में  चयन की पहल के कार्यक्रम में प्रतिभागियों को मोटीवेट कर मार्गदर्शन दिया।
जिसमें सुबेदार, उप निरीक्षक एवं प्लाटून कमांडर बनने के लिए युवाओं में जोश एवं काफी उत्साह देखा गया।युवाओं को हरसंभव मदद किए जाने के लिए आश्वासित किया गया।


पुलिस मुख्यालय रायपुर छत्तीसगढ़  द्वारा इस वर्ष सूबेदार , सबइंस्पेक्टर, प्लाटून कमांडर, सब इंस्पेक्टर अंगुल चिन्ह, कंप्यूटरविशेष शाखा के लिए व्यापक भर्ती हेतु विज्ञापन जारी किया गया था जिसमें अभी नापजोख हुआ है।छत्तीसगढ़ के युवा-युवती अभ्यर्थियों को सुनहरा मौका दिया है। उक्त भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के लिए धमतरी पुलिस के द्वारा *चयन की पहल* सेमीनार का आयोजन किया गया था जिसमें मुख्य लिखित परीक्षा एवं फिजिकल टेस्ट में निर्धारित टायमिंग में  कैसे करें वो सभी बातों को चर्चा कर विस्तार से बताया गया।प्रतिभागियों को सफल कैरियर के लिए अभ्यर्थियों को जीवन में कैसे आगे बढ़ना है, बताया गया।
उप पुलिस अधीक्षक यातायात मणीशंकर चंद्रा ने प्रेरित किया  एवं कहा कि सामान्य सोच से हटकर कुछ किया जाए तो निश्चित ही सफलता मिलती है। उन्होंने युवाओं के द्वारा पूछे गये प्रश्नों के जवाब भी दिए। साथ ही।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने