जिला अस्पताल के पूर्ण जीर्णोद्धार सहित ट्रामा सेंटर शीघ्र प्रारंभ करने की मांग को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से मिलीं विधायक रंजना साहू

 



जिला चिकित्सालय के पूर्ण जीर्णोद्धार एवं आईसीयू यूनिट, शिशु चिकित्सा यूनिट जैसी महत्वपूर्ण मांगों को पूर्ण करें राज्य सरकार:रंजना साहू


धमतरी।विधायक रंजना डिपेंद्र साहू विपक्ष में होने के बावजूद प्रबल इच्छा शक्ति के साथ क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए हर संभव प्रयास करती है। चाहे वह सदन में मागों के लिए आवाज़ उठाना हो या संबंधित विभाग के मंत्रियों से मिलकर क्षेत्र के विकास की स्वीकृति दिलाना हो या उनका समस्याओं की ओर ध्यानाकर्षण कराना हो।

धमतरी के शासकीय अस्पताल के पूर्ण जीर्णोद्धार,ट्रामा सेंटर की शीघ्र शुरुआत,आईसीयू यूनिट सहित शिशु चिकित्सा यूनिट जैसी विभिन्न मांगों को लेकर स्वास्थ मंत्री टीएस सिंह देव से मिलीं और उनसे इन सभी मांगों पर शीघ्र कार्य करने का आग्रह किया।


विधायक श्रीमती साहू ने बताया कि धमतरी में चिकित्सा सुविधा को बेहतर करने की आवश्यकता है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत सरकार ने स्वास्थ सुविधा बढ़ाने में देश भर में बिना भेद भाव के बड़े कार्य किये हैं जिसका लाभ धमतरी को भी मिला है। वहीं राज्य सरकार का इसके विकास पर कोई ध्यान न रहा।वर्तमान में जिला चिकित्सालय को अपग्रेड करने की आवश्यकता है परन्तु समय समय पर स्वास्थ अधिकारियों एवं डॉक्टरों द्वारा जगह के अभाव के चलते कई बाधाएं होने की बात कही गई। स्वास्थ मंत्री टी एस सिंह देव से मिलकर इस विषय में उनका ध्यानाकर्षित कराया और अस्पताल भवन का पूर्ण जीर्णोद्धार करने की मांग उनसे की। साथ ही ट्रामा सेंटर के रुके हुए कार्य को शीघ्र प्रारंभ कर आईसीयू यूनिट की शुरुआत जल्द हो और शिशु चिकित्सा यूनिट की स्थापना करने जैसी मांगें स्वास्थ मंत्री से की।धमतरी में स्वास्थ सुविधा बढ़ाने स्वास्थ मंत्री से विशेष आग्रह किया।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने