बंद कमरे में पत्नी की गला घोटकर हत्या, पति हिरासत में

 


धमतरी। ग्राम जंवरगांव थाना अर्जुनी में बंद कमरे में महिला की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है।इस मामले में अर्जुनी पुलिस पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। प्रथम दृष्टया में इसे गला दबाकर हत्या करना माना जा रहा है।

 ग्राम जंवरगांव थाना अर्जुनी निवासी इंद्राणी साहू 36 वर्ष को उसके पति भूपेंद्र साहू 40 वर्ष ने कमरे में बंद कर मारपीट की थी। जिसको उसके बच्चों ने देख लिया। महिला को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। महिला के गले में निशान है इस वजह से इसे गला घोटकर हत्या माना जा रहा है।  भूपेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। महिला के पिता टीका राम साहू ग्राम गागरा निवासी ने बताया कि उन्हें लगभग 11:45 बजे उनके नाती ने फोन कर बताया कि पिता मां को कमरे में बंद कर दिया है जल्दी आओ। फिर थोड़ी देर बाद फोन आया कि मां को जिला अस्पताल ला रहे हैं। जब वह जिला अस्पताल पहुंचे तो उनकी बेटी की मौत हो गई थी।


 ज्ञात हो कि महिला के गले में चोट के निशान है जिसे यह प्रतीत हो रहा है कि महिला के साथ मारपीट की गई है एवं उसका गला दबाकर हत्या की गई है। भूपेंद्र साहू पिता भोलाराम पेशे से ठेकेदार है। कुछ महीनों पहले महिला के लिए घर में किराना दुकान खोला गया था। प्रथम दृष्ट्या इसे हत्या माना जा रहा है।

 इस संबंध में थाना प्रभारी गगन बाजपेई ने बताया कि सोमवार रात 11 से 12 के बीच भूपेंद्र साहू ने अपनी पत्नी इंद्राणी साहू को कमरे में बंद कर लिया था। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां महिला की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। फिलहाल भूपेंद्र से पूछताछ की जा रही है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने