सोनेवारा सरपंच पर हुये प्राणघातक हमले के मामले में आरोपी ओमप्रकाश निषाद गिरफ्तार

  


आरोपी द्वारा घटना में प्रयुक्त टंगिया किया गया बरामद


मगरलोड। ग्राम सोनेवारा में सरपंच विद्याचरण नेताम उम्र 36 वर्ष को गांव के ओमप्रकाश उर्फ मजनू निषाद ने टंगिया से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। सूचना पर जब पुलिस गांव पहुंची तो पता चला विद्याचरण नेताम का दो वर्ष पूर्व गांव के ही पंच के साथ अवैध प्रेम संबंध था। जिसकी जानकारी परिजनों व ग्रामीणजनों को होने पर ग्रामीणों ने गांव में मिटींग आयोजित कर समझाईश दी थी कि कभी भी ओमप्रकाश निषाद के परिजनों से संपर्क नहीं करेगा और मामला शांत कराया गया था। 


ओमप्रकाश निषाद उक्त बातो को लेकर स्वयं बहुद ज्यादा अपमानित महसूस कर रहा था और अंदर ही अंदर सरपंच विद्याचरण के प्रति घोर रंजिश बनाये हुये था। 23 की शाम 6 बजे घर के आसपास सरपंच को टहलते देखकर जान से मारने की नियत से घर में रखे टंगिया लेकर छिपते छिपाते सरपंच विद्याचारण नेताम के पीछे जाकर गायत्री कृषि केन्द्र रोड के पास मौका पाकर टंगिये से प्राणघातक हमला कर दिया। विद्याचरण नेताम लहु लुहान गंभीर अवस्था में पड़ा था जिसे धमतरी के क्रिश्चियन अस्पताल में ईलाज हेतु भर्ती कराया गया है।वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश पर थाना प्रभारी मगरलोड ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को धारा 307 के तहतविधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। 

उक्त कार्यवाही में निरीक्षक राजेश जगत , सउनि धनीराम नेताम आरक्षक गजानंद साहू आरक्षक कुनाल साहू आरक्षक सुकलाल मरकाम आरक्षक गोविंदा घृतलहरे,सैनिक महेश सिन्हा शामिल रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने