दीपावली त्यौहार के मद्देनजर दोपहिया,चारपहिया वाहनों के लिए निर्धारित की गई पार्किंग

 


पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर यातायात पुलिस ने की वैकल्पिक पार्किंग व्यवस्था

धमतरी। पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के निर्देशानुसार दीपावली त्यौहार को देखते हुए शहर में पार्किंग व्यवस्था हेतु निम्न स्थानों को चिन्हाकिंत किया गया है:

*01 मकई गार्डन* रायपुर मार्ग, दुर्ग मार्ग तरफ से आने वाले ग्राहक अपने वाहन को मकई चौक में पार्क करेगें ।
*02 गांधी मैदान*  अंबेडकर चौक, सोरम-भटगाँव से आने वाले ग्राहक गौरवपथ आमातालाब होकर अपने वाहनों को गांधी मैदान में पार्क कर सकेगें ।
*03 नूतन स्कूल मराठापारा* बांस पारा, मराठापारा, रामबाग के ग्राहक अपने वाहन को  नूतन स्कूल के खेल परिसर में पार्क कर सकेगें ।
*04 एकलव्य खेल परिसर*
रूद्री, गंगरेल, मरादेव, लक्ष्मी निवास, कर्मा चौक के तरफ से आने वाले ग्राहक अपने वाहनों को एकलव्य खेल परिसर में पार्क करेगें ।
*05 गौशाला मैदान* नहर नाका तरफ से आने वाले ग्राहक अपने वाहन को गौशाला मैदान में पार्क कर सकेगें।


पुलिस विभाग ने कहा है कि दीपावली त्यौहार में सुगम बाधारहित यातायात व्यवस्था बनाने त्यौहारी सीजन में घड़ी चौक से विंध्यवासिनी मंदिर तक चार पहिया वाहनों में प्रतिबंध लगाया गया है।चारपहिया वाहन चालक असुविधा से बचने के लिए अपने वाहनों को मकई गार्डन पार्किंग, एकलव्य खेल परिसर, गौशाला मैदान धमतरी में पार्किंग करें। गांधी मैदान, नूतन स्कूल में केवल दोपहिया वाहनों के लिए पार्किंग व्यवस्था रहेगी। समस्त शहरवासियों से अपील की है कि दीपावली त्यौहार में सुगम बाधारहित यातायात व्यवस्था बनाने यातायात पुलिस धमतरी का सहयोग करें।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने