युवाओं को कामयाबी की शिखर में पहुंचने के लिए मिलनी चाहिए स्थानीय क्षेत्र में सर्वसुविधाएं : रंजना साहू

 


विधायक की सजगता से उच्च शिक्षा हेतु छात्राओं को मिल रही है सुविधाएं : विजय साहू


विधायक की अनुशंसा से पीजी कॉलेज धमतरी को मिली अतिरिक्त कक्ष निर्माण हेतु 55.14 लाख रुपए की प्रशासकीय स्वीकृति


धमतरी। युवाओं के आत्म बल को बढ़ाते हुए विधायक रंजना साहू ने कुछ दिन पूर्व ही प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी के लिए छात्र छात्राओं को निःशुल्क उपलब्ध कराया, तो वही धमतरी जिले का अग्रणी महाविद्यालय बाबू छोटेलाल श्रीवास्तव शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्र छात्राओं को सर्व सुविधा प्रदान करने के लिए विधायक की अनुशंसा से 55.14 लाख की स्वीकृति अतिरिक्त कक्ष निर्माण के लिए दिलवाई है। इस पर विधायक ने कहा कि युवाओं को कामयाबी शिखर में पहुंचाने के लिए स्थानीय क्षेत्र में सर्वसुविधाएं मिलनी चाहिए, उसके लिए सदैव समर्पण भाव के साथ देश के आने वाले भविष्य कर्णधार छात्र-छात्राओं के हित में कार्य करती रहुंगी।


युवाओं के हित को ध्यान रखते हुए उच्च शिक्षा के क्षेत्र में विधायक की अनुशंसा से विभिन्न स्नातकोत्तर की कक्षाएं धमतरी के महाविद्यालय में संचालित हुई एवं  विभिन्न विषयों के सीटों में वृद्धि हुई है, तो दूसरी ओर छात्र हित को ध्यान में रखकर निर्माण कार्य के लिए अतिरिक्त कक्षाओं के लिए निर्माण की स्वीकृति भी दिलाई है। विधायक की सजगता से आज छात्र छात्राओं को सर्व सुविधाएं धमतरी जिले में ही मिल रहा है, क्षेत्र की विकास में अग्रणी भूमिका विधायक ने निभाई है, महाविद्यालय सासंद प्रतिनिधि विजय साहू ने समस्त महाविद्यालय परिवार की ओर से अतिरिक्त कक्ष निर्माण कार्य की स्वीकृति मिलने पर विधायक का आभार व्यक्त किया।

विधायक प्रतिनिधि भरत सोनी ने विधायक आभार व्यक्त कर कहां की छात्र छात्राओं के लिए सदैव विधायक सक्रियता से कार्य किए हैं उनकी सजगता का परिणाम है कि छात्र छात्राओं को सर्वसुविधाए शिक्षा के क्षेत्र में धमतरी क्षेत्र के युवाओं को लाभ मिल रहा है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने