Breaking: 9 घंटे पूछताछ के बाद अधिकारियों को ईडी की टीम ले गई अपने साथ, आखिर पेनड्राइव में क्या छुपा है रहस्य

 

भूपेंद्र साहू

धमतरी। सप्ताह का पहला दिन सोमवार, कलेक्ट्रेट में भीड़ भाड़ अभी शुरू भी नहीं हुई थी कि अचानक ईडी की टीम बिल्डिंग के खनिज शाखा में पहुंची। धीरे-धीरे खबर आग की तरह फैल गई।लोग दिन भर इस बात का इंतजार करते रहे कि आखिर ईडी की टीम किस वजह से आई है। आखिरकार 9 घंटे के कड़ी पूछताछ के सहायक खनिज अधिकारी बजरंग पैकरा, निरीक्षक खिलावन कुलार्य और नगर सैनिक को अपने साथ ले गई,लेकिन आखिर तक सस्पेंस बरकरार रहा कि आखिर ईडी की टीम किस मामले में पूछताछ के लिए आई थी।

 सोमवार की सुबह परिवर्तन निदेशालय की टीम कलेक्ट्रेट के खनिज शाखा में पहुंची। दरवाजा बंद कर अंदर मौजूद सहायक खनिज अधिकारी बजरंग पैकरा से पूछताछ शुरू की। धीरे-धीरे जब यह खबर फैलने लगी तो मीडिया के लोग भी वहां पहुंच गए।यह पहला मौका है जब कलेक्ट्रेट में ईडी की टीम पहुंची इसलिए लोगों को इस बात की उत्सुकता थी कि कौन से मामले में पूछताछ की जा रही है, क्योंकि पिछले कुछ दिनों पहले बजरंग पैकरा जहां  में पदस्थ थे वहां भी उनके घर में आईटी की रेड पड़ी थी। उसके बाद उनका तबादला धमतरी हुआ था, इसे भी जोड़ कर देखा जा रहा था। 


आखिरकार यह स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन जरूर कोई बड़ी बात है क्योंकि न सिर्फ सहायक खनिज अधिकारी बजरंग पैकरा बल्कि निरीक्षक खिलावन व नगर सैनिक को भी 9 घंटे की पूछताछ के बाद ईडी की टीम अपने साथ ले गई। कहा जा रहा है कि 2 पेन ड्राइव में महत्वपूर्ण जानकारियां और मोटी फाइल भी यहां से ले जाया गया है। यह रहस्य अभी भी बरकरार है कि  पेन ड्राइव में आखिर क्या है।बहरहाल यह तो बाद में ही पता चल पाएगा लेकिन धमतरी खनिज विभाग एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है।





0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने