पुतला दहन पर सियासत का पांचवा दिन: आनंद पवार ने नेशनल हाईवे में किया चक्का जाम

 



जाम से लोग हुए परेशान, वाहनों की लगी लंबी लाइन 


भूपेंद्र साहू

धमतरी।20 दिसंबर को घड़ी चौक में मुख्यमंत्री एवं अन्य कैबिनेट मंत्रियों के पुतला दहन पर सियासत जारी है। पांचवे दिन आनंद पवार ने अपने समर्थकों के साथ अंबेडकर चौक में चक्का जाम कर दिया। उनकी मांग थी कि पुतला दहन के दौरान जो संबंधित अधिकारी थे उन पर कार्रवाई की जाए या फिर खेद व्यक्त किया जाए। सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्भूरकर, एसडीएम विभोर अग्रवाल, डीएसपी भावेश साव, नेहा पवार, कोतवाली थाना प्रभारी शेर सिंह बंदे, निरीक्षक गगन बाजपेई,शरद ताम्रकार,  रक्षित निरीक्षक के देवराजू पुलिस बल के साथ पहुंचे। तब तक नेशनल हाईवे में दोनों तरफ लंबी-लंबी कतार लग चुकी थी। हालांकि एंबुलेंस एवं मरीजों को जाने दिया गया। इस बीच यात्री परेशान होते रहे। किसी की ट्रेन छूट गई तो किसी का फ्लाइट मिस हो गया या किसी को अन्य जरूरी काम से जाना था। चक्का जाम में नगर निगम के 5 कांग्रेसी पार्षदों के साथ कार्यकर्ता शामिल हुए।


आनंद पवार ने कहा कि विरोधी दल द्वारा जो पुतला दहन किया गया था उस मामले में हम शुरू से कार्रवाई की मांग कर रहे थे। आज संबंधित अधिकारियों ने खेद व्यक्त करते हुए पत्र दिया है और कहा है कि इस घटना की पुनरावृत्ति नहीं होगी, इसके बाद चक्का जाम खत्म कर दिया गया। हमारा यह 5 मिनट का काम था लेकिन अधिकारियों की वजह से ही देर हुई।

 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा कि 20 दिसंबर को पुतला दहन करने के मामले में आनंद पवार ने चक्का जाम किया था। इस घटना की पुनरावृत्ति नहीं होने और जांच कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद जाम समाप्त कर दिया।जाम करने के मामले में कार्रवाई की बात पर एएसपी ने कहा कि इस जांच की जाएगी।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने