कलारतराई में आयोजित रात्रिकालीन प्लास्टिक बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में शामिल हुए डीपेंद्र साहू

 



प्लास्टिक बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का प्रत्येक मैच होता है रोमांचक : डीपेंद्र साहू


धमतरी। ग्राम कलारतराई में मासूम इलेवन क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में रात्रिकालीन प्लास्टिक बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के अवसर पर डीपेंद्र साहू मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे। समिति के द्वारा समस्त अतिथियों का स्वागत सम्मान किया गया। 

विधायक प्रतिनिधि डीपेंद्र साहू ने कहा कि प्लास्टिक क्रिकेट का मैच अत्यंत रोमांचक होता है, क्योंकि प्रत्येक बॉल करने पर हवा की दिशा में गेंद का जाना मैच को और अत्यधिक रोमांचक बना देता है, क्षेत्र में टेनिस बॉल के साथ-साथ प्लास्टिक बॉल का मैच भी खेला जा रहा है जिसमें बड़ी संख्या में आसपास के युवा खिलाड़ी भाग ले रहे हैं, इस भागदौड़ भरी जिंदगी में कुछ पल ऐसे भी हमें निकालनी चाहिए जो खेल से जुड़ी हो, क्योंकि इस व्यस्ततम जिंदगी में खेल का होना अति आवश्यक है, क्योंकि खेल खेलने से स्वास्थ्य अच्छा होता है।


 शहर मंडल अध्यक्ष विजय साहू ने कहा कि दिन प्रतिदिन  युवाओं का रुझान खेल के प्रति बढ़ रहा है  जो आने वाले भविष्य में विभिन्न खेलों में आगे बढ़ता है नए आयाम लिखेंगे और आगे बढ़ेंगे। भाजपा स्वच्छता प्रमुख शिवदत्त उपाध्याय ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किए और खेल के प्रति आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किए। इस अवसर पर मुख्य रूप से राकेश साहू पूर्व सरपंच जुनवानी, मधु साहू ग्राम पटेल,चुनेश साहू, टिकेश निर्मलकर, पिंटू यादव, चंदप्रकाश नेताम, हितेश साहू, रूप नारायण धुव, मोरध्वज साहू, तामेश्वर साहू, सुदर्शन साहू, पिंटू निर्मलकर, थानेश्वर यादव, जयंत ध्रुव, मोनेश्वर साहू, थानसिंह यादव, गीत कुमार, गोलू सिन्हा, तोमेश्वर निर्मलकर सहित बड़ी संख्या में खिलाड़ी  उपस्थित रहे।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने