चंद घंटों के भीतर दो सड़क हादसा: दो सगे भाइयों सहित चार युवकों की मौत

 



भूपेंद्र साहू

धमतरी। जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो सड़क हादसों में दो सगे भाई और दो दोस्त इस तरह से चार युवकों की मौत हो गई। दोनों हादसों में चंद घंटे का ही फ़ासला रहा।

पहली घटना धमतरी नगरी मार्ग स्थित डेविड ढाबा के पास की है। हाईवा क्रमांक CG 0M 9048 का ड्राईवर आधे रोड के किनारे खड़ा कर खाना खाने ढाबा में गया था। गाड़ी का इंडिकेटर भी चालू नहीं था। पीछे से मोटरसाइकिल क्रमांक CG O5 AM 4613 में सवार अमाली निवासी अभय नेताम पिता पुनीत राम और ऋषभ मंडावी पिता भगवान मंडावी दोनों मोटरसाइकिल सहित जाकर घुस गए। दोनों के सर में गंभीर चोट आने से दोनों की मौत मौके पर ही हो गई। घटना सोमवार देर शाम की बताई जा रही है। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।


दूसरी घटना नेशनल हाईवे में बिरेझर चौकी क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कोड़ेबोड़ की है।मिली जानकारी के अनुसार खेमराज कोसले पिता कीर्तन 23 वर्ष और जसवंत कोसले 22 वर्ष पिता कीर्तन दोनों सगे भाई निवासी केंद्री थाना अभनपुर, कोड़ेबोड़ के पास ग्राम साकरा में मंडई घूमने आए हुए थे। सोमवार रात लगभग 11 बजे अपनी बाईक सीजी एनएस से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान कोड़ेबोड़ में महिंद्रा बस क्रमांक सीजी 19 एफ 1021 ने ठोकर मार दी। जिसमें खेमराज कोसले की मौके पर ही मौत हो गई। जसवंत को गंभीर अवस्था में धमतरी मसीही अस्पताल लाया गया। जहां पर इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई। मंगलवार को कुरूद में खेमराज का और धमतरी जिला अस्पताल में जसवंत का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

बिरेझर चौकी एएसआई जगदीश सोनवानी ने बताया कि दोनों भाई बाइक आलेखूंटा की ओर से एनएच कोड़ेबोड़ सड़क में पहुंचे ही थे कि रायपुर से धमतरी की ओर जा रही महिंद्रा बस ने ठोकर मार दी। दोनों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। बस को जप्त कर लिया गया है ड्राइवर फरार है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने