आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर राइस मिल कर्मचारी से 5 लाख 13 हजार की लूट

 


 अर्जुनी थाना क्षेत्र के ग्राम अमेठी की घटना


भूपेंद्र साहू

धमतरी। 25 जनवरी की शाम खरेंगा रोड में ग्राम अमेठी के पास राइस मिल कर्मचारी से लूट का मामला सामने आया है। कर्मचारी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर बाइक सवार दो युवक उसके स्कूटी में रखे ₹513000 को ले उड़े।

 कलारतराई निवासी बालक साहू ने अर्जुनी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह महावीर एग्रोटेक राईसमिल तरसीवा मे मुंशी का काम करता है । हमेशा रोज अपनी सीडी बाईक मे गांव से तरसीवा राईसमिल जाता है। वापस रात्रि करीबन 09/30 बजे अपने लडका तोषण साहू के आफीस शांति कालोनी धमतरी मे आकर अपनी मोटर सायकल को छोडकर तोषण साहू के जूपिटर स्कुटी क्रं CG 05 AH 9297 मे धान दलाली का रकम को हमेशा की तरह काले रंग के बैग के अन्दर रखकर जूपिटर स्कुटी के डिग्गी मे रखकर अपने घर ले जाने का काम करता है । 25 जनवरी की शाम पोषण साहू के आफीस से  रकम 5,13,000रू  को एक काले रंग के बैग के अन्दर  रखकर जुपिटर स्कुटी के डिग्गी मे डालकर आफीस शांति कालोनी धमतरी से रात्रि करीबन 10:25 बजे जूपिटर से अकेले चलाते हुए अपने घर कलारतराई जा रहा था।


दो लडके कोलियारी पेट्रोल पम्प के पास से ही एक ही मोटर सायकल मे आगे पीछे करते जा रहे थे। जैसे ही कानीडबरी मोड के आगे अमेठी मैदान के सामने रोड मे रात्रि करीबन 10/45 बजे पहुंचा था कि उसी समय दोनो लडके अपने चलती मोटर सायकल से मेरे ऑख मे लाल मिर्ची का पाउडर को फेंका तो अपनी जूपिटर को रोककर खडा हो गया और आंख को मसलने लगा उतने मे दोनो लड़के अपने बाईक से उतरकर पास आये और  स्कुटी के सामने मे रखे टिफिन बाक्स और थैला को चेक करने लगे। अपने स्कुटी का चाबी को निकालकर अमेठी बस्ती की तरफ भागने लगा तो एक लड़का ने लकड़ी के बत्ता से मेरे सिर के पीछे तरफ मारा और दूसरा लडका मेरे स्कुटी के चाबी को मेरे से छिनकर दोनो चाबी से स्कुटी का डिग्गी खोलकर अन्दर काला बैग मे रखे 5,13,000रू को निकालकर दोनो अपने मो.सा. से धमतरी की ओर भाग गये, मोटर सायकल के पीछे नंबर प्लेट नही था । मेरे सिर के पीछे चोट लगने से खुन निकला है । जिसमे से एक का उम्र लगभग 25 वर्ष व दूसरे का उम्र लगभग 30 वर्ष का है ।

इस संबंध में अर्जुनी थाना प्रभारी गगन बाजपेई ने बताया कि लूट के मामले में अज्ञात के खिलाफ धारा 394 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना की जा रही है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने