माता कर्मा शक्ति एवं भक्ति की प्रतीक:मोहन लालवानी

 


 शहर विकास के साथ समाजिक भवनों का उत्थान करना हमारी नैतिक जिम्मेदारी:विजय देवांगन


डाक बंगला वार्ड में हरदिहा साहू समाज भवन निर्माण का हुआ भूमि पूजन


धमतरी।डाकबंगला वार्ड के हरदिहा साहू समाज भवन का भूमिपूजन दिव्यांगजन सलाहकार बोर्ड के अध्यक्ष मोहन लालवानी, महापौर विजय देवांगन व समाज के  वरिष्ठ जनों के हाथो किया गया।

इस अवसर पर मोहन लालवानी ने कहा कि भक्त माता कर्मा भक्ति  एवं शक्ति की प्रतीक है। माता जीवन भर शोषित पीड़ित एवं असहाय लोगो के लिए कार्य करती रही है। भक्त माता हमारे समाज ही नही संपूर्ण मानव जाति के लिए आदर्श है ।समाजिक भवन बनने से इसका लाभ वार्ड वासियों को मिलेगा ।


  महापौर विजय देवांगन ने कहा साहू समाज की पहचान प्रगतिशील समाज के रूप में है ।शहर विकास के साथ ही समाजिक भवनों का उत्थान करना हमारी नैतिक जिम्मेदारी है डाक बगला वार्ड का विकास काफी तेजी से हो रहा मूलभूत सुविधाओं के साथ ही सरकार की महत्वपूर्ण योजना हमर क्लीनिक डाक बंगला वार्ड में निर्माणधीन है जल्द ही स्वास्थ्य सेवाए वार्ड में ही उपलब्ध होगी डाक बंगला वार्ड विकास में निरंतर अग्रसर है ।

 पार्षद सोमेश मेश्राम ने कहा कि कर्मा जयंती के अवसर पर जर्जर हुए समाजिक भवन के निर्माण की मांग महापौर से की गई थी उक्त मांग आज पूरी हुई है।

इस अवसर पर एल्डरमेन लखन पटेल,पूर्व पार्षद चंद्रभान मेश्राम,पंचू राम साहू, गणेश राव, रामलाल साहू, नारायन लाल साहू,बैशाखू साहू, लखन साहू,अमृत साहू,गोविंद साहू, रामू साहू,चैतू राम साहू, भारत साहू, जय प्रकाश चंदेल, दिनेश रामटेके सहित काफी संख्या में वार्ड वासी उपस्थित रहे ।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने