मामूली सी बात पर पति ने कर दी पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 


धमतरी।मंगलवार को नगरी वार्ड क्र 04 के  ऋषभ मरकाम ने बताया कि मोहल्ले के देवकी बाई सोम पति शिवकुमार सोम करीबन 40 वर्ष  अपने घर मे वेसुध अवस्था में पड़ी है। जिसे वार्ड पार्षद एवं मोहल्ले वासियों के मदद से उपचार हेतु शासकीय अस्पताल नगरी ले जाने पर डॉक्टर ने देवकी बाई को मृत घोषित कर दिया।रिपोर्ट दर्ज कराने पर थाना नगरी पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच कार्यवाही में लिया गया।


 घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक महोदय प्रशांत ठाकुर को मिलते ही मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिये।जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेंभुरकर साहू,के मार्गदर्शन एवं एसडीओपी.नगरी मयंक रणसिंह के नेतृत्व में थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार कुर्रे तत्काल अधिनस्थ अधिकारी कर्मचारी के साथ घटनास्थल एवं शव का सुक्ष्मता से निरीक्षण के दौरान मृतिका के बदन मे गले में नाखून एवं गला दबाने का निशान दिखने देखा।डॉक्टर के शार्ट पीएम रिपोर्ट में मृत्तिका की मृत्यु हत्या होना बताया गया।



 मृतिका के पति शिवकुमार सोम को घटना के संबंध में जब बारीकी से पूछताछ की गई तो हत्या का राज खुला और दोनो हाथो से गला दबाकर हत्या करना स्वीकार किया।

 मृतिका देवकी को अपनी दुसरी पत्नि होना तथा कल  काम से आने के बाद खाना बना कर नहीं रखने की बात को लेकर लड़ाई झगड़ा किया तथा इसी बात को लेकर आरोपी द्वारा हत्या करने की नियत से अपने दोनो हाथो से अपनी पत्नि देवकी बाई का गला दबाकर हत्या कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुर्रे, सउनि सुरजपाल साहू, अनिल यदु आरक्षक नवदीप ठाकुर सौरभ कुमार साहू तरूण कोकिला, कल्याण नेताम महिला आरक्षक आरती ध्रुव सत्यवती कोमरा शामिल रहे।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने