गाड़ी बुक करने के नाम पर खाता से उड़ाए 92 हजार,थाने में शिकायत

 


खुद को आर्मी का बताया अज्ञात व्यक्ति


भूपेंद्र साहू

धमतरी।खुद को आर्मी का जवान बताकर गाड़ी बुक करने के नाम पर कार मालिक के खाते से 92000 रु उड़ा लिया। ठगे जाने का एहसास होने पर प्रार्थी ने थाना सिटी कोतवाली में इसकी शिकायत दर्ज कराई है

गजेन्द्र देवांगन निवासी रत्नाबाधा धमतरी ने दिया वरदान में बताया कि 27 फरवरी की शाम 4 से 6 बजे के बीच मंजीत सिंह नाम के व्यक्ति ने फोन किया गया कि आप सीसकेब (रेंटल कार) से बोल रहे हो क्या एक गाड़ी बुक करवानी है । उसके बाद मुझे नूतन स्कूल धमतरी से कोरबा जाने की बात कही गई जिसमें गाडी का भाडा कितना लगेगा उसके बारे में भी जानकारी प्राप्त की गई। धमतरी से कोरबा जाने के बारे में जानकारी लेने के बाद मुझे सीसकेब से गाड़ी बुक करवा लिया।गाड़ी मेरा बुक हो गया है और 13 रु. पर किलोमीटर के हिसाब से जाने के लिए तैयार हो गया । 




मंजीत सिंह ने कहा नूतन हाई स्कूल के पास गाड़ी को लेकर आओ फिर में गाड़ी लेकर उस स्थान पर पहुंच गया।मंजीत में कहा आपको 7000रू. आपके खाते में जमा कर देता हूं।एक लिंक भेज रहा हूं उसमें एक आरमी चेक भेजा उसको क्लिक करने को कहा गया फिर मेरे खाते से 18,000 रू. निकाल लिया गया।7 बजे से 8 बजे के बीच में  बड़े भाई चेतनानंद देवांगन के पास फोन किया और कहा कि आपके भाई के खाते से गलती से 18000 रू आर्मी चेक में हमारे खाते में आ गया है जो कि मुझे आपके भाई का पैसा वापस करना है। मंजीत सिंह ने एक लिंक भेजा और भाई के खाते से 74,000 रू. निकाल लिया। इस प्रकार कुल रकम मेरे खाते से एवं मेरे भाई के खाते से कुल रकम 92,000/- रू. की धोखाधडी मंजीत सिंह एवं अनिल कुमार के किया गया ।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने