DSP ने ली बैठक:होली पर्व के मद्देनजर तेजगति से चलने वाले, शराब सेवन कर वाहन चलाने वाले, तीन सवारी चलने वालों वाहनों पर अंकुश लगाने के निर्देश

 


निर्देशानुरूप तेजगति से चलने वाले वाहन चालकों पर स्पीडरडार गन से की गई कार्यवाही


धमतरी।एसपी प्रशांत ठाकुर के निर्देशानुसार एएसपी मेघा टेम्भुरकर साहू के मार्गदर्शन पर उप पुलिस अधीक्षक यातायात मणीशंकर चन्द्रा ने आगामी होली पर्व के मद्देनजर शहर की यातायात व्यवस्था को निर्बाध दुर्घटनारहित संचालित किये जाने यातायात अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में डीएसपी ने चौक-चौराहों में फिक्स प्वाईंट ड्यूटी लगाने व यातायात पेट्रोलिंग को शहर के अंदर निरंतर पेट्रोलिंग कर यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने निर्देश दिया। 


होली पर्व में दोपहिया वाहनों में तीन सवारी, ओव्हरस्पीड, शराब सेवन कर चलने वाले, मुखोटा पहन कर चलने वाले वाहन चालकों पर विशेष कार्यवाही करने निर्देशित किया गया। इसी तारतम्य में यातायात प्रभारी निरीक्षक  सत्यकला रामटेके के नेतृत्व में यातायात स्टॉप के साथ ओव्हरस्पीड से चलने वाले वाहनों को स्पीड रडार गन के माध्यम से चेकिंग कर 6 वाहनों पर कार्यवाही की गई। साथ ही शहर के अन्दर 20 कि.मी. की गति से अधिक गति में वाहन ना चलाने समझाईश दी जा रही है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने