Suspend:निगम के राजस्व अधिकारी निखिल चंद्राकर निलंबित

 


दुकान में कब्जा देने के एवज में रिश्वत मांगने का आरोप


धमतरी।नगर निगम के राजस्व अधिकारी निखिल चंद्राकार को आयुक्त विनय पोयाम ने आदेश जारी कर निलंबित कर दिया है। श्री चंद्राकर पर दुकान के एवज में रिश्वत मांगने का आरोप था।

आयुक्त द्वारा जारी आदेश में कहा है कि निखिल चन्द्राकार राजस्व निरीक्षक (प्र. राजस्व अधिकारी) द्वारा दुकान का कब्जा देने हेतु रिश्वत मांगी गई के संबंध में समाचार पत्र में "दुकान का कब्जा देने प्रभारी राजस्व अधिकारी ने मांगी रिश्वत" का समाचार प्रकाशित होने के कारण संबंधित को कारण बताओ नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण चाही गई थी जिसका जवाब संतोषप्रद नहीं होने तथा संबंधित के विरुद्ध पार्षदों के द्वारा मुख्यमंत्री को भी शिकायत पत्र प्रेषित कर उनके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही कर अन्यत्र स्थानांतरण करने की मांग की गई है।जिसकी प्रतिलिपि निगम को भी प्राप्त हुई है। इस प्रकार संबंधित के विरूद्ध बार बार शिकायत प्राप्त होने के कारण नगर निगम की छवि धूमिल हुई है जो उनके कार्य के प्रति घोर लापरवाही एवं अनुशासनहीनता को दर्शाता है।


अतः उपरोक्त कारणो के दृष्टिगत निखिल चन्द्राकार, राजस्व निरीक्षक (प्र. राजस्व अधिकारी) को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है। निलंबन अवधि में उन्हें नियमानुसार निर्वाह भत्ता की पात्रता होगी। संबंधित कर्मचारी अपनी उपस्थिति निगम के मुख्य कार्यालय में देगें। वे अपना सम्पूर्ण कार्यभार हेमंत नेताम, राजस्व उप निरीक्षक नगर पालिक निगम धमतरी को सौंपकर प्रभार प्रतिवेदन कार्यालय में प्रस्तुत करेंगें।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने