खाद्य विभाग ने किया चांवल का पुनराबंटन जारी 

रायपुर खाद्य नागरिक आपूर्ति एंव उपभोक्ता संरक्षण विभाग द्वारा छत्तीसगढ़ खाद्य एवं पोषण सुरक्षा अधिनियम के तहत सार्वजनिक वितरण प्रणाली, कल्याणकारी योजनाओं तथा मुख्यमंत्री खाद्यान्न सहायता योजनांतर्गत सितम्बर, अक्टूबर एवं दिसम्बर माह 2018 के लिए लगभग 11 हजार 133 क्विंटल चांवल पुनराबंटन जारी किया गया है।

 खाद्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार सितम्बर माह 2018 का जांजगीर जिले के लिए तीन हजार 833 क्विंटल और कोरबा जिले के लिए एक हजार 53 क्विंटल तथा अंत्योदय योजना के लिए 712 क्विंटल चांवल जारी किया गया है। इसी प्रकार दुर्ग जिले का प्राथमिकता योजना के लिए 560 क्विंटल, गरियाबंद के लिए एक हजार 60 क्विंटल एवं जशपुर जिले के लिए दो हजार 195 क्विंटल चांवल जारी कर दिया गया है।
    इसी प्रकार माह अक्टूबर 2018 का दंतेवाड़ा जिले हेतु छात्रावास योजना के लिए तीन सौ 62 क्विंटल चांवल तथा माह दिसम्बर 2018 का सुकमा जिले के लिए अन्नपूर्णा योजना के लिए एक क्विंटल 16 किलो और प्राथमिकता योजना के लिए छह सौ पांच क्विंटल तथा अंत्योदय योजना हेतु लगभग सात सौ 74 क्विंटल चांवल जारी किया गया है।  विभाग द्वारा उपरोक्त जिले के कलेक्टर और छत्तीसगढ़ राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के प्रबंध संचालक को इस आशय का पत्र जारी कर दिया गया है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने