खुलासा: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या


नगरी सिहावा रोड में मिली थी राकेश सोनवानी की लाश


धमतरी।धमतरी पुलिस ने नगरी में हुए हत्या का खुलासा कर दिया है।इस मामले में मृतक की पत्नी ही मुख्य आरोपी निकली,जिसने अपने प्रेमी और भतीजे के साथ मिल कर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने तीनो आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया है।
बीते 4 सितंबर को  नगरी के पास देवपुर निवासी राकेश सोनवानी की लाश सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ी मिली थी उसके गले में एक गमछा भी बंधा हुआ था। पुलिस अधीक्षक बालाजीराव सोमावार के निर्देशन में एडिशनल एसपी मनीषा ठाकुर के नेतृत्व एक टीम बना कर मामले की छानबीन शुरू की ,जिसमें पता चला कि  राकेश सोनवानी की पत्नी सुरूज बाई का देवपुर के ही डिकेश रात्रे नाम के युवक से प्रेम संबंध था। पति के शराबी होने पर उसके बाद नशे में गाली-गलौच मारपीट करने से सुरूज बाई ने पति राकेश के हत्या की पूरी योजना बनाई औऱ् प्रेमी डिकेश के साथ अपने भतीजे धनंजय को भी साथ देने के लिये राजी कर लिया।3 सितंबर की रात जब शराब का आदी राकेश  पूरे नशे में घर पर था तभी सुरूज बाई ने अपने प्रेमी को बुला लिया। दोनो ने नशे में धुत राकेश का गमछे से गला घोंट दिया।

 इसके बाद धनंजय सोनवानी अपनी बाईक लेकर आया जिसमें राकेश की लाश को लाद कर  दोनो नगरी के पास फेक आए। पुलिस की सख्त पूछताछ में तीनो ने अपना गुनाह कबूलकर लिया। इस तरह से ये अवैध संबंध और हत्या के मामले का खुलासा हो गया। एएसपी मनीषा ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोप में सुरूज बाई डिकेश औऱ् धनंजय को धारा 302 120बी 34 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। इस कार्यवाही में टीआई नगरी के एन आर ठाकुर,सिहावा संतोष मिश्रा, उपनिरीक्षक मुकेश पटेल सहित थाना स्टाफ और साइबर सेल के जवानों की भूमिका रही।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने